FacebookTwitterg+Mail

'ज़ीरो' के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे शाहरुख खान

fire on the sets of zero
30 November, 2018 10:45:58 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ज़ीरो' के प्रमोशन में बिजी है। बीते दिन जब शाहरुख मुंबई के रिलायंस स्टुडियों में फिल्म के लिए कुछ प्रमोशनल वीडियो शूट कर रहे थे तब ही सेट पर आग लग गई। आग को काबू में करने के लिए घटनास्थल पर फायर बिग्रेड की 4 गाड़ियां पहुंचीं। सूत्रों के मुताबिक जब सेट पर आग लगी तब शाहरुख घटनास्थल पर ही मौजूद थे। उनकी सुरक्षा के लिए वहां पुलिस भी पहुंची। वैसे इस आग से कोई भी नुक्सान नहीं हुआ, सभी लोग सुरक्षित हैं। 

 

PunjabKesari, शाहरुख खान image, ज़ीरो image, फायर बिग्रेड image

 

दूसरी बार लगी आग

जानकारी के मुताबिक आग बिजली की तारों, बिजली से चलने वाले उपकरणों, लाइटों, शूटिंग सामान, रस्सियों और पर्दों तक ही सीमित रही। उन्होंने बताया कि स्टूडियो से धुआं निकलते हुए देखा गया था। जीरो के सेट पर ये दूसरी बार है जब आग लगने की घटना हुई है। इससे पहले भी फिल्म सिटी स्‍थ‍ित सेट पर एक बार शॉर्ट सर्क‍िट से आग लगी थी।  

 

 

बता दें कि शाहरुख खान की ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म में शाहरुख 40 साल के बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं जिसने अभी तक शादी नहीं की है और शादी करने के लिए वो कई मैट्रिमोनियल वेबसाइट और मैरिज ब्यूरो की मदद ले रहा है। फिल्म के रिलीज होने से पहले किंग खान सारा काम निपटाना चाहते है। इसी के सिलसिले में वो रिलायंस स्टुडियो पहुंचे थे। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। फिल्म को आनंद एल रॉय ने डायरेक्टर किया है।
 


zero shahrukh khan fire sharukh khan hindi news zero hindi news on set hindi news btown news bollywood news hindi
loading...