main page

लव कुश रामलीला में जारी हुआ स्टार स्टुडियोज़ और सिने1 स्टुडियोज़ की धमाकेदार थ्रिलर 'APURVA’ का फर्स्ट लुक

Updated 23 October, 2023 10:50:09 AM

स्टार स्टुडियोज़ और सिने1 स्टुडियोज़ की ज़बरदस्त धमाकेदार थ्रिलर फिल्म 'अपूर्वा' 15 नवम्बर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर होने जा रही है रिलीज़

मुंबई। स्टार स्टुडियोज़ और सिने1 स्टुडियोज़ की ज़बरदस्त धमाकेदार थ्रिलर फिल्म 'अपूर्वा' 15 नवम्बर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है। निर्देशक निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तारा सुतारिया, अभिषेक बैनर्जी और राजपाल यादव जैसे बेहतरीन कलाकार हैं, जो बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक बनकर इस वर्ष की चुनिंदा पावरफुल कहानियों में से एक को परदे पर दिखाने के लिए एक साथ आ रहे हैं।   

हाल ही में इस फिल्म की टीम ने दिल्ली के लाल किला मैदान में चल रहे लव कुश रामलीला में भारी संख्या में आए जनमानस के साथ काफी धूमधाम से फिल्म का दिलचस्प फर्स्ट लुक जारी किया और साथ ही रिलीज़ डेट की भी घोषणा की। गौरतलब है कि यह पहला मौक़ा है जब किसी भारतीय फिल्म का फर्स्ट लुक इस तरह लॉन्च किया गया है!

Bollywood Tadka

'अपूर्वा' एक साधारण लड़की की असाधारण कहानी है, जो अजीब-ओ-गरीब परिस्थितियों का सामना करते हुए ज़िंदा रहने के लिए कुछ भी कर गुज़रती है। इस फिल्म की कहानी भारत के सबसे खतरनाक बीहड़ों में से एक चम्बल की है। इस ज़बरदस्त थ्रिलर फिल्म को प्रस्तुत करने के लिए भारत के नामी तथा प्रमुख क्रिएटिव पावरहाउसेज एक साथ आ रहे हैं।     

फिलहाल हम यही कहेंगे कि इस ज़बरदस्त रोमांच को देखने के लिए अपनी कुर्सी की पेटी को कसकर बाँध लीजिए और तैयार हो जाइए 15 नवंबर को सिर्फ डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही फिल्म 'अपूर्वा' के लिए

स्टार स्टुडियोज़ और सिने1 स्टुडियोज़ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'अपूर्वा' को प्रस्तुत कर रहे हैं स्टार स्टुडियोज़। निर्देशक निखिल नागेश भट द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'अपूर्वा' मुराद खेतानी और स्टार स्टुडियोज़ द्वारा निर्मित है और 15 नवम्बर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

First lookAPURVAthrillerLuv Kush RamleelaStar StudiosCine1 Studios

loading...