main page

सामने आया फिल्म 'बदला' का पहला लुक, हाथ में बैग पकड़े नजर आए बिग बी

Updated 15 January, 2019 11:35:36 AM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ''बदला'' का पहला लुक रिलीज हो गया है। इस नए लुक में अमिताभ की बैक साइड दिखाई दे रही है। साथ ही वो चलते हुए और अपने हाथ में बैग थामे हुए नजर आए। फिल्म निर्देशन सुजॉय घोष ने सोशल मीडिया पर इसका पहला लुक को शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने  कैप्शन में 8 मार्च लिखा है। इसका मतलब यह है कि फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'बदला' का पहला लुक रिलीज हो गया है। इस नए लुक में अमिताभ की बैक साइड दिखाई दे रही है। साथ ही वो चलते हुए और अपने हाथ में बैग थामे हुए नजर आए। फिल्म निर्देशन सुजॉय घोष ने सोशल मीडिया पर इसका पहला लुक को शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने  कैप्शन में 8 मार्च लिखा है। इसका मतलब यह है कि फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी।

 

 

बता दें, फिल्म बदला की कहानी को लेकर कुछ ज्यादा पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि सुजॉय घोष की यह फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर क्राइम थ्रिलर होगी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुनीर खेत्रपाल हैं। दस साल पहले सुजॉय घोष ने इस फिल्म की कहानी लिखी थी। उनको अपने इस फिल्म का टायटल बदला रखना था, लेकिन उनको यह नाम नहीं मिल रहा था। लेकिन अब जब यह नाम मिल गया है तो उन्होंने इस फिल्म को लेकर भी काम शुरू कर दिया। मिली जानकरी के मुताबिक, 'बदला' की शूटिंग मुंबई से लेकर लंदन और स्कॉटलैंड में होगी। लंदन और स्कॉटलैंड में फिल्म को शूटिंग करने का एक महीने का शेड्यूल तय किया गया है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन सुजॉय घोष के साथ काम करेंगे। इससे पहले यह दोनों फिल्म अलादीन में काम किया था।
 

: Konika

amitabh bachchan hindi newstaapsee pannu hindi newsbadla hindi newsfirst lookBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...