main page

बचपन में सेना में भर्ती होना चाहते थे गौतम रोड़े, पढ़ें अभिनेता का ये दिलचस्प खुलासा!

Updated 07 July, 2021 11:45:06 AM

''स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक'' का प्रीमियर 9 जुलाई को ज़ी5 पर होने जा रहा है। लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे गौतम रोड़े बचपन में सेना में भर्ती होना चाहते थे...

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने सभी भाषाओं और शैलियों में सार्थक और उद्देश्यपूर्ण कंटेंट के साथ ऑरिजिनल प्रस्तुत किया है। स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11 पहली वेब सीरीज़ में से एक थी, जो पूरी दुनिया में महामारी की चपेट में आने के बाद रिलीज़ हुई थी और हमारे बहादुर भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट थी, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है। और, यह सबसे चर्चित शो में से एक बन गया।

लेकिन क्या आप जानते है, फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे गौतम रोड़े बचपन में सेना में भर्ती होना चाहते थे? अभिनेता ने इस बारे में बात करते हुए साझा किया,"मेरे परिवार से सेना में कोई नहीं है, लेकिन क्योंकि मैंने आर्मी पब्लिक स्कूल में पढ़ाई की है, मेरे बहुत सारे दोस्त और बैच साथी हैं जो अब यूनीफॉर्मड ऑफिसर्स हैं।  ज्यादातर अब सब लेफ्टिनेंट बन गए हैं। मेरे मन में सशस्त्र बलों और उनके परिवारों के लिए सर्वोच्च सम्मान है। मैं आवश्यक डिसिप्लिन के बारे में जानता हूं, जिससे मुझे किरदार निभाने में मदद मिली। मुझे एक यूनीफॉर्मड ऑफिसर के रूप में काम करना पसंद है जैसा कि मैंने अपने स्कूल में हर दूसरे बच्चे की तरह तय किया था, लेकिन जीवन ने एक मोड़ लिया और अब जब मुझे इस फिल्म में मौका मिला, तो मैंने बहुत खुशी से इसे हां कहा।"

लंबे समय बाद वर्दी में नजर आएंगे अक्षय खन्ना
हम अक्षय खन्ना को कई वर्षों के बाद वर्दी में वापस देखेंगे, साथ ही स्टेट ऑफ सीज: 26/11 के बाद विवेक दहिया एनएसजी कमांडो के रूप में वापसी कर रहे हैं जिनके साथ गौतम रोडे भी नज़र आएंगे। स्टेट ऑफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने बेहद लोकप्रिय और सफल अभय 2 को भी निर्देशित किया था। लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) संदीप सेन जो दोनों राज्य घेराबंदी परियोजनाओं के सलाहकार थे।

'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' का प्रीमियर 9 जुलाई को ज़ी5 पर होगा।


Gautam RodeSiege Temple AttackSiege Temple Attack web seriesakshay khannaSiege Temple Attack news
loading...