main page

Genelia Deshmukh की वेबसीरीज Trial Period से आउट हुआ पहला सॉन्ग 'धप्पा', यहां देखिए

Updated 09 July, 2023 01:03:23 PM

जेनेलिया डिसूजा जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जादू चलाने आ रही हैं। उनकी वेबसीरीज 'ट्रायल पीरियड' के ट्रेलर के बाद मेकर्स ने हाल ही में पहला सॉन्ग 'धप्पा' भी आउट कर दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को हंसी से लोटपोट करने के लिए आ रही हैं। उनकी पहली वेब सीरीज 'ट्रायल पीरियड' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस सीरीज में जेनेलिया के साथ मानव कौल भी मुख्य भूमिका में है। वहीं हाल ही में मेकर्स ने वेब सीरीज से पहला सॉन्ग 'धप्पा' भी आउट कर दिया है। 

 

जेनेलिया डिसूजा की वेब सीरीज से रिलीज हुआ सॉन्ग
जेनेलिया डिसूजा की वेब सीरीज से हाल ही में 'धप्पा' सॉन्ग रिलीज हो गया है। गाने में वह अपने बेटे के लिए रेंट पर पिता ढूंढ़ने के लिए अलग-अलग आदमियों से मिलती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे के हावभाव देखने लायक हैं, इसी का साथ सॉन्ग के लिरिक्स भी बेहद मजेदार हैं, जो सिचुएशन पर फिट बैठते हैं। 

'धप्पा' सॉन्ग को मागो और मयंक ने कंपोज किया है, जिसके बोल सिद्धांत मागो ने तैयार किए हैं। गाने को सलोनी अग्रवाल, याशिका सिक्का, और मयंक मेहरा ने अपनी आवाज दी है। यह मजेदार सीरीज 21 जुलाई से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी, जिसे अलेया सेन ने डायरेक्ट किया है। वहीं ज्योति देशपांडे और हेमंत भंडारी, अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है।

Content Editor: Varsha Yadav

Genelia DeshmukhManav KaulTrial PeriodTrial Period song dhappaDhappa song out nowधप्पा सॉन्गट्रायल पीरियड न्यू वेबसीरीज

loading...