main page

"नागिन" फेम मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

Updated 14 October, 2017 01:06:40 PM

टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौना काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। दरअसल, अभी हाल ही में जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड 2017 का आयोजन मुंबई में किया गया. इस अवॉर्ड समारोह में सलमान खान, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत जैसे फि

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौना काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, अभी हाल ही में जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड 2017 का आयोजन मुंबई में किया गया. इस अवॉर्ड समारोह में सलमान खान, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत जैसे फिल्मी सितारें पहुंची। लेकिन पूरे समारोह के दौरान 'नागिन 2' फेम मौनी रॉय अपने बोल्ड अवतार की वजह से छाईं रहीं।

Bollywood Tadka

मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी मौनी के लिए ड्रैस डिजाइन किया था। इंस्टाग्राम पर मौनी राय के 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टा पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में मौनी लहंगा पहने हुए नजर आ रही है। मौना ने बेहद ग्लैमरल लुक में सैल्फी भी ली जिसमें वह बहुत खूबसूरत लह रही थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि इन दिनों ब्रेक पर चल रही मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'गोल्ड' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ये भी बताया जा रहा है कि मौनी रॉय छोटे पर्दे 'नागिन 3' के साथ वापसी करेंगी। यह शो इस साल के अंत तक ऑनएयर होगा।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

glamoursmouni roylatest pictures

loading...