main page

जिसका मुझे था इंतजार...वैलेंटाइन डे पर दिखाई होने वाले पति की झलक, बर्फीली वादियों के बीच प्यार संग मुस्कुराती दिखीं कृष्णा अभिषेक की बहन

Updated 14 February, 2024 02:55:09 PM

गोविंदा की भांजी..कृष्णा अभिषेक की बहन और  टीवी एक्ट्रेस और आरती सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इन खबरों के बाद से ही हर कोई आरती सिंह के होने वाले पति के बारे में जानना चाहता था।

मुंबई: गोविंदा की भांजी..कृष्णा अभिषेक की बहन और  टीवी एक्ट्रेस और आरती सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इन खबरों के बाद से ही हर कोई आरती सिंह के होने वाले पति के बारे में जानना चाहता था।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं अब आरती ने अपने सपनों के राजकुमार की झलक फैंस के साथ शेयर कर दी।  14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर आरती ने अपने प्यार के साथ तस्वीर शेयर की हालांकि इसमें उनके होने वाले पति की साइड प्रोफाइल ही दिख रही है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

 

 

तस्वीर में आरती अपने होने वाले पति के साथ बर्फीली वादियों के बीच नजर आ रही हैं। दोनों एक-दूसरे को देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। 38 साल की आरती ने पोस्ट शेयर करते हुए बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना लगाया है, 'जिसका मुझे था इंतजार...।' तस्वीर के साथ कैप्शन में भी उन्होंने यही लाइन लिखी है। 

Bollywood Tadka

शादी को लेकर आरती ने बताया था कि वो मुंबई में ही वेडिंग करना चाहती हैं। डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं होगी। शादी की डेट भी उसी हिसाब से तय हो जाएगी कि मुंबई में वो लोकेशन कब खाली है, जहां वो ब्याह रचाया चाहती हैं।

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की कोल्ड वॉर के बारे में तो जगजाहिर है। इनकी आपस में बनती नहीं है और दोनों मीडिया में एक-दूसरे के खिलाफ काफी-कुछ कह चुके हैं। इसके बावजूद आरती अपने मामा को शादी का कार्ड देंगी।

Content Writer: Smita Sharma

GovindaNieceAarti Singhwould be husbandBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...