main page

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहुजा ने बेटे यशवर्धन संग किए बाबा महाकाल के दर्शन, चांदी द्वार से चढ़ाया जल

Updated 29 November, 2023 01:06:52 PM

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर गोविंदा फिल्मों से दूर होने के बावजूद भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता आहुजा भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्टर की वाइफ ने बेटे यशवर्धन के साथ बाबा महाकाल के दर्शन किए, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर गोविंदा फिल्मों से दूर होने के बावजूद भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता आहुजा भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्टर की वाइफ ने बेटे यशवर्धन के साथ बाबा महाकाल के दर्शन किए, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

  Bollywood Tadka
गोविंदा की पत्नी सुनीता और बेटे यशवर्धन ने पहले बाबा महाकाल के दर पर शीश नवाया और फिर पूजा करने के बाद मनोकामना मांगी। क्योंकि गर्भ गृह बंद था, इसलिए दोनों ने नंदी हॉल और चांदी द्वार से दर्शन किए और जल भी चढ़ाया। बाद में मां-बेटे ने वहां ध्यान भी लगाया। इस दौरान एक्टर गोविंदा उनके साथ कहीं नजर नहीं आए।

Bollywood Tadka

बता दें कि गोविंदा और उनका परिवार बाबा महाकाल के परम भक्त हैं। वो जब भी उज्जैन आते हैं तो बाबा महाकाल के दर पर नतमस्तक होते हैं।

Bollywood Tadka

 

गौरतलब है कि, जब पिछली बार गोविंदा की पत्नी सुनीता बाबा महाकाल के दरबार में आई थी तब काफी बवाल मच गया था। क्योंकि वह गर्भ ग्रह में पर्स लेकर पहुंच गई थी। जबकि गर्भग्रह में कोई भी पर्स या फिर कोई अन्य सामग्री लेकर नहीं जा सकता।

 


 

Content Writer: suman prajapati

GovindawifeSunita AhujavisitBaba MahakalsonYashvardhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...