main page

महाकाल मंदिर के गर्भगृह में हैंडबैग लेकर पहुंचीं गोविंदा की वाइफ सुनीता, तस्वीर देख भड़के यूजर्स

Updated 18 May, 2023 02:12:47 PM

एक्टर गोविंदा की वाइफ सुनीता आहुजा भले ही एक्टिंग से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। हाल ही में सुनीता उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। मंदिर के गर्भगृह में वह हैंडबैग के साथ नजर आईं, जिसे देख लोग उन्हें खूब ट्रोल करने लग गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गोविंदा की वाइफ सुनीता आहुजा भले ही एक्टिंग से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। हाल ही में सुनीता उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। मंदिर के गर्भगृह में वह हैंडबैग के साथ नजर आईं, जिसे देख लोग उन्हें खूब ट्रोल करने लग गए। 

Bollywood Tadka

 

मंदिर में दर्शन करने के बाद सुनीता आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और कैप्शन में लिखा – ‘उज्जैन में महाकाल के खूबसूरत दर्शन हुए..’ इस दौरान वह ट्रेडिशनल लुक के साथ ग्रीन कलर का हैंडबैग कैरी किए नजर आईं। क्योंकि, मंदिर के अंदर किसी को भी पर्स या बैग लेकर जाना सख्त मना है। ऐसे में सुनीता को मंदिर के अंदर बैग के साथ देख लोग काफी भड़क गए और खूब आपत्ति जता रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं जब ये मामला संबंधित अधिकारियों के पास पहुंचा तो मंदिर के व्यवस्थापक ने कहा कि, बैग को अंदर कैसे ले जाने दिया गया, इस मामले में फुटेज देखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

महाकाल मंदिर के व्यवस्थापक संदीप सोनी ने बताया कि उस दौरान गेट पर सुरक्षा टीम लगी हुई थी और कोई भी शख्स बैग और पर्स अंदर ना ले जाए ये सुनिश्चित करना उनकी जिम्मेदारी थी। उन्होंने ये भी कहा कि गलती करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer: suman prajapati

GovindawifeSunita AhujatrolledcarryinghandbagsanctorumMahakal templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...