main page

'मम्मी पापा की दुनिया का सबसे सुंदर फूल' देबिना-गुरमीत की लाडली की क्यूट स्माइल देख बन जाएगा आपका दिन

Updated 28 September, 2022 03:57:10 PM

टेलीवर्ड के चर्चित कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपने दूसरे बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपल ने इसी साल पहले बच्चे का स्वागत किया था। देबिना ने 3 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लियाना चौधरी है।   शादी के लगभग 11 साल बाद घर में नन्हीं बच्ची की किलकारी गूंजने के बाद कपल काफी खुश है और अब उनकी दुनिया उसकी के इर्द गिर्द घूमती हैं। कपल आए दिन बेटी लियाना की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है।लियाना की तस्वीरें सामने आते ही मिनटों में वायरल हो जाती हैं।

मुंबई: टेलीवर्ड के चर्चित कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपने दूसरे बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपल ने इसी साल पहले बच्चे का स्वागत किया था। देबिना ने 3 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लियाना चौधरी है।  

Bollywood Tadka

शादी के लगभग 11 साल बाद घर में नन्हीं बच्ची की किलकारी गूंजने के बाद कपल काफी खुश है और अब उनकी दुनिया उसकी के इर्द गिर्द घूमती हैं। कपल आए दिन बेटी लियाना की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है।

Bollywood Tadka

 

लियाना की तस्वीरें सामने आते ही मिनटों में वायरल हो जाती हैं। हाल ही में देबिना ने लियाना के इंस्टा अकाउंट से एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की हैं।  ये तस्वीरे उस समय की हैं जब लियाना 3 महीने की थीं।

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों में नन्हीं सी लियाना बेहद ही क्यूट लग रही हैं। शेयर की तस्वीर में लियाना व्हाइट कपड़े में लिपटी हैं। वह कैमरे को देख मुस्कुरा रही हैं। उनके आस पास पिंक कलर का गुलदस्ता रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lianna 🎀 (@lianna_choudhary)

 

इसके साथ ही उनके आप पास फूलों की बौछार हो रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'मेरी मम्मी पापा की दुनिया का सबसे सुंदर फूल।' फैंस लियाना की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले देबिना ने लाडली के साथ सुपर क्यूट तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में मां की बाहों में कैद लियाना अपनी उत्सुक आंखों से  कैमरे की तरफ देख रही थीं। लुक की बात करें तो देबिना एथनिक लुक में नजर आ रही थीं। वहीं लियाना व्हाइट टी-शर्ट और इंद्रधनुषी रंग की ट्यूल स्कर्ट में बेहद क्यूट लग रही थीं। लियाना ने व्हाइट टोपी के साथ अपने लुक को स्टाइल किया थीं। इन तस्वीरों के साथ देबिना ने लिखा-मेरा छोटा इंद्रधनुष।

Content Writer: Smita Sharma

Gurmeet ChoudharyDebina BonnerjeeDaughterLianna ChoudharySuper Cute PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...