main page

Bollywood Top News: जैकलीन के नाम सुकेश का एक और लव लेटर... परिवार संग कंगना ने किए शक्तिपीठ के दर्शन

Updated 23 March, 2024 05:37:59 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  तब से सुर्खियों में हैं जब उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल हुआ है। इस समय जेल की सलाखों में कैद सुकेश आए दिन जैकलीन के नाम लव लैटर लिखते रहते हैं। वैलेंटाइन डे हो या फिर बर्थडे या कोई भी खास मौका सुकेश की जैकलीन के नाम चिट्ठी हर मौके पर आती है। वहीं अब एक बार फिर जैकलीन के नाम प्यार भरी चिट्ठी जेल से आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  तब से सुर्खियों में हैं जब उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल हुआ है। इस समय जेल की सलाखों में कैद सुकेश आए दिन जैकलीन के नाम लव लैटर लिखते रहते हैं। वैलेंटाइन डे हो या फिर बर्थडे या कोई भी खास मौका सुकेश की जैकलीन के नाम चिट्ठी हर मौके पर आती है। वहीं अब एक बार फिर जैकलीन के नाम प्यार भरी चिट्ठी जेल से आई है। 'बिग बॉस' 'ओटीटी कन्नड़' और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सोनू श्रीनिवास गौड़ा  को गिरफ्तार कर लिया गया है।  बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अयोध्या पहुंचीं। एक्ट्रेस ने राम मंदिर के दर्शन किए और राम लला का आशीर्वाद लिया। बाॅलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत ने अपने जन्मदिन पर कंगना ने पूरे परिवार संग 52 शक्तिपीठों में से एक ज्वालामुखी के दर्शन किए हैं।पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप खबरें....
 

 

बेबी मेरे दिल की धड़कन बढ़ रही है...जैकलीन के नाम सुकेश का एक और लव लेटर

  बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  तब से सुर्खियों में हैं जब उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल हुआ है।जैकलीन फर्नांडिस का नाम  200 करोड़ की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। इस समय जेल की सलाखों में कैद सुकेश आए दिन जैकलीन के नाम लव लैटर लिखते रहते हैं। वैलेंटाइन डे हो या फिर बर्थडे या कोई भी खास मौका सुकेश की जैकलीन के नाम चिट्ठी हर मौके पर आती है। वहीं अब एक बार फिर जैकलीन के नाम प्यार भरी चिट्ठी जेल से आई है। 200 करोड़ रुपए की ठगी मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने बर्थडे से ठीक पहले जैकलीन के नाम अपना लव लेटर जारी किया है। इस लव लेटर में सुकेश ने जैकलीन द्वारा दिए बर्थडे गिफ्ट की बातें की हैं।   

 


परिवार संग कंगना ने किए शक्तिपीठ के दर्शन

 

बाॅलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत आज यानि 23 मार्च को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर कंगना को हर कोई ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं अब अपने जन्मदिन पर कंगना ने पूरे परिवार संग 52 शक्तिपीठों में से एक ज्वालामुखी के दर्शन किए हैं। इस दौरान की तस्वीरें कंगना ने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कंगना मां की भक्ति में डूबी दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने नन्हें भतीजे अश्वत्थामा को गोद में उठाया है।

 

सोनू श्रीनिवास गौड़ा गिरफ्तार

   'बिग बॉस' 'ओटीटी कन्नड़' और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सोनू श्रीनिवास गौड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि   सोनू श्रीनिवास गौड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है।  इन्फ्लुएंसर को बच्ची गोद लेना भारी पड़ गया। सोनू श्रीनिवास गौड़ा पर आरोप है कि एडॉप्शन के वक्त उन्होंने सही प्रक्रिया का पालन नहीं किया। उन पर ये कार्रवाई बाल कल्याण समिति की शिकायत के आधार पर की गई है।  

 

.'JNU' की रिलीज से पहले राम लला की शरण में पहुंची उर्वशी रौतेला

 

  बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म 'जेएनयू' में नजर आएंगी। फिल्म रिलीज से पहले उर्वशी रौतेला अयोध्या पहुंचीं। एक्ट्रेस ने राम मंदिर के दर्शन किए और राम लला का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उर्वशी ट्रेडिशनल लुक में राम लला के दरबार पहुंची।  

 

बाॅलीवुड की 'क्वीन' को मिला सपनों का राजकुमार

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बाॅलीवुड की क्वीन कहा जाता है। कंगना इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। बाॅलीवुड की क्वीन इस समय अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, रूमर्स फैले हुए हैं कि बॉलीवुड की 'क्वीन' को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है जिससे वह जल्द शादी करने वाली हैं। इतना ही नहीं कंगना ने तो अपनी वेडिंग आउटफिट बनने का भी ऑर्डर दे दिया है।   

 


जरा हटके वाली रिस्पेशन पार्टी: दुल्हनिया कृति खरबंदा संग पुलकित की मस्ती

 

पांच साल की डेटिंग के बाद पुलकित सम्राट ने अपनी लेडी लव कृति खरबंदा संग शादी रचाई। कपल ने 13 मार्च को कपल ने फैमिली और करीबी दोस्तों के बीच मानेसर में सात फेरे लिये। कपल ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा। कपल अब तक सोशल मीडिया पर अपनी शादी, मेंहदी, संगीत की तस्वीरें शेयर कर चुका जिसने हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं अब मेहंदी और संगीत के बाद कपल की रिसेप्शन पार्टी की झलकियां सामने आई हैं। कपल की रिस्पेशन पार्टी बाॅलीवुड में हुईं अब तक की सभी पार्टियों में से जरा हटके थी। इस पार्टी में खूब सारी मस्ती, नाच-गाने अलावा गेम्स भी थे। पहली तस्वीर में पुलकित और कृति 'मिस्टर एंड मिसेज' टैग के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की नजरें सिर्फ एक-दूसरे पर टिकी हुई हैं। एक वीडियो में नए-नवेले दूल्हा-दुल्हन दुनिया भुलाकर स्लाइडिंग गेम का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। एक में कपल एक-दूसरे के साथ मस्ती कर रहा है। बाकी फोटोज में कृति और पुलकित अपने रिसेप्शन को फुल-ऑन एन्जॉय कर रहे हैं।

 


मैजिकल मोमेंट: एंगेजमेंट डिनर पार्टी में बेटे संग एमी जैकसन ने ली एंट्री

 

एक्ट्रेस एमी जैक्सन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एमी जैक्सन ने कुछ समय पहले ही एड वेस्टविक संग सगाई की थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने एंगेजमेंट डिनर पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। यह डिनर पार्टी किसी मैजिकल मोमेंट से कम नहीं रही। इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। पहली तस्वीर में एमी मंगेतर एड वेस्टविक संग डांस करती दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में एमी को बेटे Andreas का हाथ थामे पार्टी में एंट्री करती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में एमी और एड वेस्टविक का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों भरी महफिल में लिपलाॅक करते दिख रहे हैं।

 


लोकसभा चुनाव लड़ेंगी स्वरा भास्कर

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो तमाम मुद्दों पर खुलकर बात करती नजर आती हैं। अब खबरें आ रही हैं कि एक्टिंग के बाद स्वरा राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाली है। खबर आ रही है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कांग्रेस मुंबई से स्वरा भास्कर को लोकसभा का टिकट दे सकती है। हालांकि अभी तक कांग्रेस और स्वरा भास्कर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।


भक्‍ति की शक्‍ति... जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड संग घुटनों के बल चढ़ीं तिरुपति की 500 सीढ़ियां

 

बाॅलीवुड की स्टार किड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर काफी धार्मिक हैं। उन्हें अक्सर पवित्र तीर्थस्थलों पर स्पाॅट किया जाता है। इनमें तिरुपति बालाजी मंदिर जाह्नवी  के दिल के बहुत करीब है, क्योंकि उनकी मां श्रीदेवी अक्सर वहां जाती रहती थीं और वह भी ऐसा ही करना चाहती हैं। हाल ही में अपने बर्थडे पर जाह्नवी बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और बेस्ट फ्रेंड ओरी के साथ भगवान से प्रार्थना करने व आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर गईं। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं थी। वहीं अब एक्ट्रेस कीा एक वीडियो सामने आया है जिसे ओरी ने कैमरे में कैप्चर किया है और इसे अपने यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया।  तीनों ने अपनी जर्नी शुरू की और शाकाहारी भोजन के लिए जाह्नवी की आंटी के घर गए। इसके बाद वे सभी मंदिर गए। इस वीडियो में जिसने सबका ध्यान खींचा वह था जाह्नवी का घुटनों के बल मंदिल की सीढ़ियां चढ़ना। जी हां,एक निश्चित संख्या में सीढ़ियां चढ़ने के बाद जाह्नवी, ओरी और अन्य लोगों ने घुटनों के बल सीढ़ियां चढ़ना शुरू कर दिया क्योंकि यह वहां की एक लोकप्रिय प्रथा है।

 


दिलजीत दोसांझ संग वायरल हुईं दुल्हन बनीं निशा बानो की तस्वीर

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा अलग रखते हैं। इस लिस्ट में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नाम भी शामिल है।  हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करने वाले दिलजीत इस समय अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। भले ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ छिपाने की लाख कोशिश की हो लेकिन उनके फैंस इसके पन्ने पलटने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ दिलजीत दोसांझ के साथ भी हुआ। बीते दिनों खबर उड़ी कि वो शादीशुदा हैं।

 

बेहद ही क्यूट है आतिम असलम की नन्हीं प्रिंसेस हलीमा

 पॉपुलर सिंगर आतिफ असलम के घर बीते साल नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी थी। आतिफ की पत्नी ने 23 मार्च 2023 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने हलीमा रखा था। वहीं अब कपल की लाडली 1 साल की हो गई है। ऐसे में आतिम ने अपनी नन्हीं प्रिंसेस की दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में आतिम नन्हीं हलीमा को बाहों में लिए हैं। तस्वीर में बाप-बेटी की जोड़ी व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Jacqueline FernandezKangana RanautKritiKharbandaPulkitSamratAmy JacksonSwara BhaskerJanhvi Kapoor Diljit DosanjhAtif AslamUrvashi RautelaSonu Srinivas GowdaBollywoodTelevision

loading...