main page

शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मां कमलकांत बत्रा का निधन...मार्च में दुल्हनिया बनेंगी कृति खरबंदा !

Updated 15 February, 2024 03:18:04 PM

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' के रियल किरदार परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मां का निधन हो गया।  बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल 'महाभारत' में भगवान श्रीकृष्ण उर्फ नीतीश भारद्वाज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी IAS बीवी स्मिता घाटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। बी-टाउन के गलियारों में ऐसी खबरें हैं कि  पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी जल्द ही सात फेरे लेंगे।


मुंबई:  सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' के रियल किरदार परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मां का निधन हो गया।  बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल 'महाभारत' में भगवान श्रीकृष्ण उर्फ नीतीश भारद्वाज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी IAS बीवी स्मिता घाटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। बी-टाउन के गलियारों में ऐसी खबरें हैं कि  पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी जल्द ही सात फेरे लेंगे। ये खबरें तब फैलीं जब कृति ने वैलेंटाइन डे पर खुद इस गुड न्यूज का हिंट दिया है। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की टाॅप खबरों पर एक नजर..

 

शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मां कमलकांत बत्रा का निधन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' के रियल किरदार परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मां का निधन हो गया। शहीद विक्रम बत्रा की मां कमलकांत बत्रा ने 77 की उम्र में हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में अंतिम सांसें ली। बताया जा रहा है कि निधन की वजह हार्ट अटैक है। रिपोर्ट में ये बताया गया है कि कमलकांत बत्रा पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं और बुधवार को हार्ट अटैक के बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका। खबर है कि पालमपुर में आज गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 


ईशा की जिंदगी हैं, नहीं देना दखल...बेटी-दामाद के तलाक से देओल परिवार को नहीं हुई हैरानी

 देओल फैमिली की लाइफ में बड़ा भूचान तब आया है जब  हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी संग सारे रिश्ते तोड़े। ईशा देओल और बिजनेसमैन भरत तख्तानी की 11 साल की शादी को खत्म किया। बेटी के तलाक पर ना तो हेमा मालिना का रिएक्शन आया और ना ही धर्मेंद्र का। वहीं अबलेटेस्ट रिपोर्ट का दावा है कि इस मुश्किल घड़ी में हेमा मालिनी बेटी के साथ खड़ी हैं।वह बेटी के फैसले से बिल्कुल भी शॉक्ड नहीं हैं। एक वेब पोर्टल के मुताबिक   सूत्रों ने बताया- ' ईशा देओल और भरत तख्तानी के बीच में अनबन काफी समय से चल रही थी।दोनों ही सही समय का इंतजार कर रहे थे। अब जब दोनों ने अलग होने का फैसला ले ही लिया है तो ईशा देओल अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं।'


UAE के पहले हिन्दू मंदिर में नतमस्तक हुए अक्षय कुमार

14 फरवरी का दिन सभी देशवासियों के लिए बहुत खास रहा। दरअसल इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी अबू धामी में पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन किया। इस उद्घाटन में बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी पहुंचे।  खिलाड़ी कुमार ने बोचासनवासी अक्षर पुरुषोत्तम स्वामीनारायण मंदिर के दर्शन किए। अक्षय के अलावा एक्टर विवेक ओबेरॉय भी इस मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का वीडियो सामने आया है। इसमें उन्हें आइवरी कलर का कुर्ता पायजामा पहने देखा जा सकता है। सिक्योरिटी से घिरे अक्षय कुमार मंदिर की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं।

 


महाभारत के श्रीकृष्ण की असल जिंदगी में मचा गृह युद्ध

 बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल 'महाभारत' में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज तो आपको याद ही होंगे। नीतीश भारद्वाज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी IAS बीवी स्मिता घाटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एक्टर ने आरोप लगाया है कि स्मिता ने उनकी बेटियों को 'किडनैप' कर लिया है। उन्हें नहीं पता है कि इस वक्त उनकी दोनों बच्चियां कहां पर हैं और किस हाल में हैं। ना ही वो उनसे बात करने देती हैं और ना ही मिलने देती हैं। इस मामले की जांच ACP शालिनी दीक्षित को सौंपी गई है।

 

 


मार्च में पुलकित सम्राट की दुल्हनिया बनेंगी कृति खरबंदा !

बाॅलीवुड के कई घरों के शहनाई गूंजने वाली है। इस साल की शुरुआत में जहां आमिर खान की बेटी आइरा ने नुपूर शिखरे संग शादी रचाई। वहीं इस महीने (फरवरी) में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनने वाली हैं। अब इस कड़ी में एक्ट्रेस कृति खरबंदा का नाम भी जुड़ने वाला है। बी-टाउन के गलियारों में ऐसी खबरें हैं कि  पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी जल्द ही सात फेरे लेंगे। ये खबरें तब फैलीं जब कृति ने वैलेंटाइन डे पर खुद इस गुड न्यूज का हिंट दिया है।


.शादी में रानियों की तरह सजीं थी दीया मिर्जा

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने साल 2021 में बिजनेसमैन बैभव रेखी से दूसरी शादी रचाई थी। एक्ट्रेस की शादी ने खूब सुर्खियां बटोर थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही दीया ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। वहीं आज दीया अपनी शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की। पनी शादी पर दीया ने सुर्ख लाल रंग की बनारसी साड़ी और उसके ऊपर रेड कलर का दुपट्टा ओढ़ा हुआ था।

 


रेत, रोशनी और गुलाब... समंदर किनारे तेजस्वी-करण का रोमांटिक वैलेंनटाइन

14 फरवरी को दुनियाभर में वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस दिन का हर कोई बेसब्री से इंतजार रहता है ताकि वो अपने दिल का हाल अपने लवर के सामने बयां कर पाएं। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स ने इस खास दिन को अपने प्यार के साथ सेलिब्रेट किया। टीवी इंडस्ट्री के स्टार कपल करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने  मोहब्बत के दिन यानी वैलेंटाइन डे को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। वहीं अब तेजस्वी ने करण कुंद्रा संग अपने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन की काफी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। कपल ने समंदर किनारे प्यार भरे लम्हें बिताए।

 


'गुम है किसी के प्यार में' फेम हर्षद अरोड़ा ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई
 

साल 2024 में बी-टाउन के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं अब टीवी के एक और मशहूर एक्टर जल्द घोड़ी चढ़ने वाला है। ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि 'गुम है किसी के प्यार में' फेम हर्षद अरोड़ा हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। हर्षद अरोड़ा को उनकी लेडी लव मिल गई है।  हर्षद अरोड़ा ने नागिन एक्ट्रेस मुस्कान राजपूत को अपने जीवन साथी के लिए चुना। एक्टर ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड मुस्कान राजपूत संग सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। 

Content Writer: Smita Sharma

Vikram BatraMotherKamal Kant BatraHema MaliniEsha DeolNitish Bharadwaj Pulkit SamratKriti Kharbanda Dia MirzaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...