main page

रेत, रोशनी और गुलाब... समंदर किनारे तेजस्वी-करण का रोमांटिक वैलेंनटाइन, लव बर्ड्स की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

Updated 15 February, 2024 01:04:47 PM

14 फरवरी को दुनियाभर में वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस दिन का हर कोई बेसब्री से इंतजार रहता है ताकि वो अपने दिल का हाल अपने लवर के सामने बयां कर पाएं। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स ने इस खास दिन को अपने प्यार के साथ सेलिब्रेट किया।

मुंबई: 14 फरवरी को दुनियाभर में वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस दिन का हर कोई बेसब्री से इंतजार रहता है ताकि वो अपने दिल का हाल अपने लवर के सामने बयां कर पाएं। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स ने इस खास दिन को अपने प्यार के साथ सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

टीवी इंडस्ट्री के स्टार कपल करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने  मोहब्बत के दिन यानी वैलेंटाइन डे को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। वहीं अब तेजस्वी ने करण कुंद्रा संग अपने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन की काफी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

कपल ने समंदर किनारे प्यार भरे लम्हें बिताए। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि व्हाइट परदों और रेड लाइट के बीच कपल अपनी वैलेंटाइन डेट एंजॉय कर रहा है। हर तरफ लाल गुलाब, रेत और रोशनी से दिल बनाकर करण ने अपनी लेडी लव को खूब इम्प्रेस किया।

Bollywood Tadka

करण कुंद्रा ने अपनी वैलेंटाइन यानी तेजस्वी को लाल गुलाब देकर प्रपोज भी किया। बैकड्रॉप में समंदर की लहरें माहौल को और रंगीन बना रही हैं। करण और तेजस्वी समंदर की लहरों को निहारते हुए एक दूजे में खोए हुए दिख रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Tejasswi PrakashKaran KundrraRomanticbeach Datevalentine dayBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...