main page

हाईकोर्ट में कंगना की अर्जी पर सुनवाई शुरू, एक्ट्रेस ने BMC की कार्रवाई के खिलाफ दायर की थी याचिका

10 September, 2020 03:36:41 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद याचिका दायर की थी। जिसके बाद हाईकोर्ट ने बीएमसी के एक्शन पर रोक लगाई थी। इस मामले पर हाईकोर्ट ने आज 3 बजे सुनवाई का समय दिया था। तो बता दें अब इस मामले पर अब हाईकोर्ट की सुनवाई शुरू हो गई है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद याचिका दायर की थी। जिसके बाद हाईकोर्ट ने बीएमसी के एक्शन पर रोक लगाई थी। इस मामले पर हाईकोर्ट ने आज 3 बजे सुनवाई का समय दिया था। तो बता दें अब इस मामले पर अब हाईकोर्ट की सुनवाई शुरू हो गई है।  

Bollywood Tadka


अब कोर्ट क्या फैसला सुनाता है ये जल्द कार्रवाई पूरी होने के बाद पता चल जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो अगर कंगना के डॉक्युमेंट्स से ये साबित हो गया कि उनकी जगह ऑथराइज्ड थी तो BMC को इसका खर्च देना पड़ सकता है। 

Bollywood Tadka


बीएमसी का दावा है कि उन्होंने सिर्फ गलत तरह से किया गया रेनोवेशन तोड़ा है, कंगना कई ट्वीट्स में दावा कर चुकी हैं कि उनके घर पर कुछ भी गलत तरीके से नहीं बनाया था। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट में बताया है कि ये इमारत शरद पर की है तो इसके लिए मैं नहीं शरद पवार ही जिम्मेदार हैं।

 


High CourtstartshearingpetitionKangana ranautBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...