main page

हिना खान ने पहनी एेसी ड्रेस, लोगों ने उड़ाई खूब खिल्ली

Updated 17 July, 2018 05:44:15 PM

टीवी एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है। हाल ही में हिना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। जहां हिना कुछ अजीब तरह के आउटफिट में नजर आ रही थी और हिना के इसी लुक को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने हिना के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- बच्चों की ड्रेस पहन कर आ गई तुम्हें शर्म नहीं आती क्या?

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है। हाल ही में हिना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। जहां हिना कुछ अजीब तरह के आउटफिट में नजर आ रही थी और हिना के इसी लुक को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने हिना के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- बच्चों की ड्रेस पहन कर आ गई तुम्हें शर्म नहीं आती क्या?

 

Bollywood Tadka

 

ट्रोलर्स ने हिना खान को बेशर्म तक कह दिया। एक यूजर ने लिखा- तुम करीना कपूर को कॉपी करने की कोशिश करती हो लेकिन तुम वैसी कभी नहीं लग सकती। एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए RIP फैशन तक लिख दिया। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी है, जो हिना के इस अवतार की तारीफ कर रहे हैं।
  

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- मुझे कोई फ्री में भी ये ड्रेस देगा को मैं नहीं पहनूंगी। एक यूजर ने लिखा- 'लानत है तुम पर' थोड़ी तो शर्म करो'। एक यूजर ने लिखा- क्या तुम्हें पता है तुम कितनी बदसूरत लग रही हो। खैर हिना के लिए ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है और वह अच्छे से जानती हैं कि इसे कैसे नजर अंदाज करना है।
 

:

hina khantrolled

loading...