main page

शिल्पा की जीत से खुश नहीं हैं हितान तेजवानी, कहा- इसके सिर सजता ताज तो कुछ और होती बात

Updated 17 January, 2018 01:33:05 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 काफी कंट्रोवर्सिज से घिरा रहा। लेकिन इतना कुछ सहकर और अपने शांत स्वभाव के कराण शिल्पा शिंदे विनर बन गई। जहां उनकी जीत को लेकर हर कोई जश्न मना रहा वहीं बिग बॉस के कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी शिल्पा की जीत से खुश नहीं हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 काफी कंट्रोवर्सिज से घिरा रहा। लेकिन इतना कुछ सहकर और अपने शांत स्वभाव के कराण शिल्पा शिंदे विनर बन गई। जहां उनकी जीत को लेकर हर कोई जश्न मना रहा वहीं बिग बॉस के कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी शिल्पा की जीत से खुश नहीं हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हितेन ने बताया कि शिल्पा इस शो को इसलिए भी जीती क्योंकि उन्होंने काफी अच्छे से इस गेम को खेला है। लेकिन विकास इस सीजन को जीतते तो उनकी ख़ुशी दोगुनी होती। 

Bollywood Tadka

बता दें हितेन विकास को हर बार सपोर्ट करते नज़र आए। उनके कहने पर वो हर टास्क को परफॉर्म करते थे। हिना खान ने तो हितेन को विकास की दुम तक कहा था। साथ ही जब वो आउट हुए थे तब घर में यह बात जंगल में आग की तरह फ़ैल गईं कि विकास के मास्टरप्लान की वजह से उन्हें आउट होना पड़ा। दरअसल, विकास हितेन को नहीं बल्कि अपने दोस्त प्रियांक शर्मा को शो में रखना चाहते थे। जिसकी वजह से उन्होंने प्लानिंग की थी। लेकिन शिल्पा उनकी जाने की वजह बनी थी। जिसे लेकर ट्विटर पर काफी हल्ला मचा था। 

:

hiten tejwaniShilpa Shindevikas gupta

loading...