main page

नहीं रहे हाॅलीवुड एक्टर डॉन मरे, 94 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 03 February, 2024 01:52:27 PM

हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि  हॉलीवुड एक्टर डॉन मरे का निधन हो गया है। डॉन मरे ने 94 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। शुक्रवार को उनके बेटे क्रिस्टोफर ने उनके निधन की खबर दी है।

लंदन: हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि  हॉलीवुड एक्टर डॉन मरे का निधन हो गया है। डॉन मरे ने 94 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। शुक्रवार को उनके बेटे क्रिस्टोफर ने उनके निधन की खबर दी है।

Bollywood Tadka

 

डॉन मरे को ब्यूरगार्ड ब्यू डेकर के रूप में अपने पहले प्रदर्शन के लिए ऑस्कर-नामांकित किया गया था जो जोशुआ लोगन के बस स्टॉप में मोनरो के सैलून गायक चेरी के प्यार में पड़ जाते थे। यह जो विलियम इंगे नाटक का एक रूपांतरण था। उन्होंने छह दशकों से अधिक समय तक टेलीविजन और मंच पर पुजारी, ड्रग एडिक्ट, एक समलैंगिक सीनेटर और फिल्मों में असंख्य अन्य किरदार निभाए थे।   

Bollywood Tadka

 

एक्टर को फिल्म ए हैटफुल ऑफ रेन (1957), शेक हैंड्स विद द डेविल (1959), वन फुट इन हेल (1960), द हुडलूम प्रीस्ट (1961), और एडवाइज एंड कंसेंट (1962) जैसी अन्य दिलचस्प फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए भी जाना जाता था।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर ने दो शादियां की थीं। पहली शादी होप लैंग से हुई, जिन्होंने 'बस स्टॉप' में मरे और मुनरो के साथ सह-अभिनय किया था। इसके बाद उन्होंने 1962 में अभिनेत्री बेट्टी जॉनसन के साथ शादी की थी।  

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Hollywood Actordon murrayPasses AwayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...