main page

जहां घर में लगा दिवाली मेला, वहीं घरवालों के सपोर्ट से श्रीसंथ बने घर के नए कैप्टन

Updated 02 November, 2018 12:16:59 PM

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का सातवां हफ्ता शुरू हो गया है। बीते एपिसोड में घर में दिवाली मेला लगा और गेस्ट के तौर पर घर में सना खान, सपना चौधरी और जाने-माने शेफ जोरावर कालरा आए।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का सातवां हफ्ता शुरू हो गया है। इसके साथ ही शो को शुरू हुए भी डेढ़ महीना होने लगा है। बीते एपिसोड में घर में दिवाली मेला लगा और गेस्ट के तौर पर घर में सना खान, सपना चौधरी और जाने-माने शेफ जोरावर कालरा आए।

Bollywood Tadka

जसलीन और श्रीसंथ इस हफ्ते की कैप्टेंसी के दावेदार हैं। इस फैसले से सृष्टि खुश नहीं हैं और कह रही हैं कि देखना जसलीन ही कैप्टन बनेगी। सृष्टि कन्फेशन रूम से बाहर आकर घरवालों से कह रही हैं कि हर किसी को दावेदारी के लिए दो-दो नाम देने हैं, जिसका नाम सबसे ज्यादा बार लिया जाएगा, वह कैप्टेंसी का दावेदार बन जाएगा।

Bollywood Tadka

जसलीन और श्रीसंथ के बीच जल्द ही कैप्टेंसी के लिए मुकाबला होने वाला है। इसके लिए घर के बाहर दिवाली मेला लगा हुआ है। दोनों ही दावेदारों को एक लाख 50 हजार प्वाइंट्स दिए गए।

Bollywood Tadka

सभी घरवालों को दावेदारों के नाम का बैज दिया गया है और आखिर में जिसके नाम का बैज घरवालों ने सबसे ज्यादा पहना होगा, वह घर का अगला कैप्टन बन जाएगा।

Bollywood Tadka

इसी के साथ दिवाली मेला के दौरान घरवाले शॉपिंग भी कर सकते है और इसके लिए उन्हें प्वाइंट्स की जरुरत होगी जो दावेदारों से ही उन्हें मिलने वाला है।

Bollywood Tadka

सना खान घर में एंट्री ले चुकी है और उन्होंने कपड़ों की दुकान खोली है। इस दुकान से घरवालों को जो भी चाहिए, उसकी कीमत जसलीन चुकाएंगी। करणवीर ने इस दुकान से एक जैकेट खरीदी। इस दौरान सोमी ने एक साथ कई कपड़े खरीद लिए है, जिस पर जसलीन ने नाराजगी जताई।

Bollywood Tadka

इस डांस परफॉर्मेंस के लिए घरवालों को टिकट की जरूरत होगी और ये टिकट उन्हें श्रीसंथ से मिले। जमीन पर बैठने के लिए घरवालों को 1000 की टिकट लेनी होगी और गोल्डन चेयर पर बैठने के लिए 20,000 रुपए की टिकट लेनी होगी।

Bollywood Tadka

इसी के साथ एक्टिविटी एरिया में चारपाई भी रखी हुई है, जिसकी टिकट 5000 रुपए है। बता दें कि एक्टिविटी एरिया में पिछले सीजन की कंटेस्टेंट्स और हरियाणा की जानी-मानी सिंगर और डांसर सपना चौधरी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं।

Bollywood Tadka

सपना चौधरी की एंट्री हुई। सपना ने अपने धमाकेदार गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ और ‘जादू की झप्पी’ जैसी गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। रोमिल ने सपना के साथ सेल्फी ली है। और अब उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

Bollywood Tadka

सपना और सना के बाद अब शेफ जोरावर ने घर में एंट्री ले ली। जोरावर ने कहा कि जो भी कंटेस्टेंट अपनी स्टेटमेंट से उनका दिल जीतेगा, उसे वह लजीज व्यंजन देने वाले है। साथ ही, सबसे अच्छा स्टेटमेंट देने वाले कंटेस्टेंट को एक ही बार में दो-दो चीजें खाने को मिलेंगी।

Bollywood Tadka

इस टास्क के दौरान घरवालों को ये बताना है कि आखिर वह जसलीन और श्रीसंथ में से किसे वोट करना चाहते है?

Bollywood Tadka

सृष्टि और सुरभि ने श्रीसंथ को वोट दिया। जसलीन को दीपिका और सोमी ने वोट दिया। इस हफ्ते के नए कैप्टन श्रीसंथ बने।

Bollywood Tadka

आज एपिसोड के अंत में दिखाए गए प्रीकेप से साफ पता चल रहा है कि श्रीसंथ कैप्टन बनते ही अपना बदला लेना शुरू कर देंगे। श्रीसंथ सबसे पहले करणवीर को ही कालकोठरी में भेज सकते हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka
 

: Neha

housematesenjoydiwali melasreesanthbecomenew captain

loading...