main page

ऋतिक रोशन के प्रशंसक एकजुट, ट्रेंड 1 MONTH TO FIGHTER; निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने  फिल्म की अनदेखी तस्वीरों की साझा

Updated 28 December, 2023 06:07:55 PM

अभिनेता ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर का टीज़र और गाने 'शेर खुल गए' और 'इश्क जैसा कुछ' लॉन्च होने के बाद से प्रशंसकों की प्रत्याशा चरम पर है। फिल्म की प्रत्येक सामग्री को एक अलग स्वाद से सजाया गया है, एक एड्रेनालाईन पंपिंग टीज़र से लेकर एक उत्सव गीत और एक समुद्र तट नृत्य नंबर तक - प्रत्येक में ऋतिक रोशन का

मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर का टीज़र और गाने 'शेर खुल गए' और 'इश्क जैसा कुछ' लॉन्च होने के बाद से प्रशंसकों की प्रत्याशा चरम पर है। फिल्म की प्रत्येक सामग्री को एक अलग स्वाद से सजाया गया है, एक एड्रेनालाईन पंपिंग टीज़र से लेकर एक उत्सव गीत और एक समुद्र तट नृत्य नंबर तक - प्रत्येक में ऋतिक रोशन का एक नया अवतार दिखाया गया है।

Bollywood Tadka

फाइटर के उत्साह के कारण, ऋतिक रोशन के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर फिल्म की रिलीज की तारीख 25 जनवरी 2024 को चिह्नित करते हुए 1 मंथ टू फाइटर ट्रेंड कराया।

यहां जानिए ऋतिक के प्रशंसकों का क्या कहना है -
 

प्रशंसक उन्माद को ऑनलाइन देखते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म के शुभचिंतकों को ऋतिक रोशन की अनदेखी तस्वीरें दीं, जिससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई।

फाइटर की अनदेखी तस्वीरें देखें:

 

भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म के रूप में प्रचारित, फाइटर भारतीय सेल्युलाइड पर पहले कभी न देखे गए सिनेमाई अनुभव का वादा करता है, जिसमें शीर्ष पायदान के दृश्य रोमांचित करते हैं। फाइटर ऋतिक रोशन को फाइटर जेट पायलट, स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के एक नए और रोमांचक अवतार में पेश करने के लिए तैयार है। यह फिल्म ऋतिक रोशन की पहली 3डी फीचर फिल्म रिलीज होगी, जो अभिनेता-निर्देशक ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद के ब्लॉकबस्टर संयोजन को वापस लाएगी।

फाइटर भारत के 75वें गणतंत्र दिवस, 25 जनवरी 2024 की पूर्व संध्या पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं और इसे करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, महेश शेट्टी जैसे मजबूत कलाकारों का समर्थन प्राप्त है। , और तलत अज़ीज़।

Content Writer: Smita Sharma

Hrithik RoshanfansfighterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...