main page

अचानक बिगड़ी Papon की तबीयत, 13 साल के बेटे ने रातभर की पापा की सेवा...इमोशनल हुए सिंगर

Updated 13 May, 2023 10:46:19 AM

ट्वीट के जरिए पापोन ने बताया कि उनके बेटे ने हॉस्पिटल में रातभर उनकी देखभाल की। सिंगर ने इमोशनल पोस्ट भी लिखा।

मुंबई। बॉलीवुड में कई हिट गानों को अपनी आवाज देकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले पापोन को हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते शुक्रवार 12 मई को सिंगर ने ट्वीट कर बताया कि उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई है। सिंगर ने अपने हेल्थ अपडेट देने के साथ-साथ एक फोटो भी शेयर की जिसमें उनका 13 साल का बेटा नजर आ रहा है।

ट्वीट के जरिए पापोन ने बताया कि उनके बेटे ने हॉस्पिटल में रातभर उनकी देखभाल की। सिंगर ने इमोशनल पोस्ट में लिखा, 'हम इन छोटी-छोटी लड़ाइयों को अकेले ही लड़ते हैं। मैं पर्सनली इस तरह की चीजों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पसंद नहीं करता। लेकिन पिछली रात अलग थी। यह पहली बार था, जब मेरे छोटे लड़के ने, जो 13 साल का है, अस्पताल में नाइट अटेंडेंट बनने का फैसला किया! यह एक इमोशनल मूमेंट है जो मैं अपने दोस्तों और चाहने वालों के साथ साझा करना चाहता हूं।'

 

पापोन ने आगे लिखा, “मुझे वह सब समय याद है जब मैं अपने माता-पिता के लिए ऐसा किया करता था। काश वो अपने पोते पुहोर को ऐसा करते देखने के लिए आस-पास होते।' पापोन ने आगे लिखा, 'मैं धन्य महसूस कर रहा हूं और सभी आशीर्वादों और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद करता हूं। मैं अब बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।” 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

PAPONINDIAN BLAYBACK SINGERHOSPITALIZEDTWEETSONHEALTH UPDATE

loading...