main page

क्या एक बेटी की मां हैं विद्या बालन? वायरल वीडियो पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वो मेरी बहन की..

Updated 10 October, 2023 10:13:39 AM

एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी बेटी होने की खबरों को लेकर काफी चर्चा में आई थीं। दरअसल, पिछले दिनों विद्या को एक छोटी सी बच्ची के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसे वह खूब दुलारती नजर आई थीं। उनका वह वीडियो देख लोगों ने समझ लिया को वह बच्ची विद्या बालन की बेटी है और हैरान होते हुए सवाल करने लगे कि यह सब कब हुआ। वहीं अब उन सब अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए विद्या ने सच्चाई सबके सामने रखी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी बेटी होने की खबरों को लेकर काफी चर्चा में आई थीं। दरअसल, पिछले दिनों विद्या को एक छोटी सी बच्ची के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसे वह खूब दुलारती नजर आई थीं। उनका वह वीडियो देख लोगों ने समझ लिया को वह बच्ची विद्या बालन की बेटी है और हैरान होते हुए सवाल करने लगे कि यह सब कब हुआ। वहीं अब उन सब अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए विद्या ने सच्चाई सबके सामने रखी है।


अपनी बेटी होने की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में कहा- वह लड़की मेरी प्रिया बालन बहन की बेटी है इरा। बहन के ट्विन्स हैं लड़का रुहान और बेटी इरा और इरा उनके बेहद करीब है।’  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बता दें, विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी, लेकिन अब तक उनके कोई बेबी नही हैं। हालांकि, विद्या और सिद्धार्थ ने अब तक खुद ही अपने बच्चे की कोई प्लानिंग नही की।


 

Content Writer: suman prajapati

Vidya Balanmotherdaughteractresstruthviral videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...