main page

Video: फैमिली संग ‘खल्लास गर्ल’ ईशा कोप्पिकर ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, केक काटते वक्त यूं की मस्ती

Updated 21 September, 2021 02:10:15 PM

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने 19 सितंबर को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने फैमिली के साथ जमकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी खूबसूरत झलकियां उन्होंने अपने फैंस के साथ एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनका ये वीडियो अब खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा  सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर क्वीन स्टाइल खूबसूरत केक काटा। इस दौरान एक्ट्रेस शॉर्ट पहने बेहद गॉर्जियस लगीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशा के बर्थडे पर रूम को काफी सजाया गया है। उनकी बेटी और

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने 19 सितंबर को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने फैमिली के साथ जमकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी खूबसूरत झलकियां उन्होंने अपने फैंस के साथ एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनका ये वीडियो अब खूब पसंद किया जा रहा है।

 

वीडियो में देखा जा  सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर क्वीन स्टाइल खूबसूरत केक काटा। इस दौरान एक्ट्रेस शॉर्ट पहने बेहद गॉर्जियस लगीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशा के बर्थडे पर रूम को काफी सजाया गया है। उनकी बेटी और पति एक्ट्रेस के बर्थडे को खास बनाने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

 

काम की बात करें तो ईशा कोप्पिकर ने फिल्म कम्पनी के गाने “खल्लास” से सुर्खियां बटोरी थीं। ‘कंपनी’ का यह आयटम नंबर बहुत हिट हुआ था और इसके बाद ईशा को ‘खल्लास गर्ल’ का नाम से भी जाना जाने लगा। 
 
 


Isha KoppikarcelebratedbirthdayfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...