main page

Good News: ईशा कोप्पिकर के घर आया नन्हा मेहमान, फैंस को इस अंदाज में दिखाई झलक

Updated 24 June, 2023 01:52:15 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने भले ही इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को एक खुशखबरी दी है। ईशा दूसरी बार मां बन गई हैं। उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने भले ही इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को एक खुशखबरी दी है। ईशा दूसरी बार मां बन गई हैं। उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka


ईशा कोप्पिकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह अपने बच्चे की अल्ट्रासोनोग्राफी की एक तस्वीर पकड़े नजर आ रही है। वीडियो में आगे वह अपना बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और आखिर में परिवार के नए सदस्य को फैंस से रुबरू करवाती हैं और यह एक प्यारा डॉगी का बेबी है।

 

इस दौरान ईशा की बेटी रिआना भी नजर आती हैं और नन्हें पप्पी को बड़े प्यार से  अपनी बाहों में पकड़े दिखती हैं। इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''एक अच्छी ख़बर है, जो मैं आपसे छुपाती रही हूं, लेकिन मैं इसे अब और नहीं छिपा सकती।'' एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, ईशा कोप्पिकर ने 29 नवंबर 2009 को टिम्मी नारंग से शादी की थी औरसाल 2014 में प्यारी बेटी रियाना का स्वागत किया। वहीं, अब नन्हें पप्पी का स्वागत कर एक्ट्रेस दूसरे बच्चे की मां बन गई हैं। 

वर्कफ्रंट पर, ईशा कोप्पिकर फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'कंपनी', 'कांटे' और 'डॉन' जैसी फिल्मों में अपने दमदार किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल की है।

Content Writer: suman prajapati

Isha KoppikarGood Newswelcomesnew guesthouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...