main page

जैकलीन ने पहाडों में पवित्र गुफा के किए दर्शन, यूं दिखीं खुद में मगन

Updated 03 November, 2019 05:57:27 PM

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना जैकलीन फर्नांडीज अक्सर अपने अलग अंदाज से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एकट्रेस जैकलीन अपनी फिटनेस फ्रीक और लाजवाब फोटोज से फैंस को हमेशा खुश रखती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस बिजी शैड्यूल के बावजुद भी खुद के लिए टाइम निकालना अच्छे से जानती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना जैकलीन फर्नांडीज अक्सर अपने अलग अंदाज से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एकट्रेस जैकलीन अपनी फिटनेस फ्रीक और लाजवाब फोटोज से फैंस को हमेशा खुश रखती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस बिजी शैड्यूल के बावजुद भी खुद के लिए टाइम निकालना अच्छे से जानती है।


  Bollywood Tadka
हाल ही में एक्ट्रेस की आध्यात्मिक रूप बेहद प्यारी तस्वीरें देखने मिल रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस धार्मिक बाबाजी की गुफा के दर्शन करती हुई खुद में मगन दिखाई दे रही हैं।
 Bollywood Tadka
दरअसल, जैकलीन के एक बेस्ट फ्रेंड ने उन्हें 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगी’ नाम एक बुक दी थी, जिसने एक्ट्रेस को आध्यात्मिक रूप से काफी प्रेरित किया। 

Bollywood Tadka
बता दें कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस अपकमिंग प्रोजेक्ट "मिसेज सीरियल किलर" की शूटिंग नैनीताल के एक सुंदर शहर में कर रही हथी, जहां उन्हें रानीखेत के शहर और धार्मिक बाबा जी की गुफा के दर्शन करने का मौका मिला। 

Bollywood Tadka
शूटिंग के साथ ही एक्ट्रेस बावा जी की पवित्र गुफा का दौरा करने के लिए बेहद उत्साहित थी। वहां जाने के लिए जैकलीन फ्रेंड की दी हुई बुक भी साथ ही ले गई थीं। पवित्र गुफा के  दर्शन करने के बाद एक्ट्रेस ने अपने अनुभव के बारे में बताया ,"जब मैं पहाड़ों में होती हूं तो मैं खुद को आध्यात्मिक रूप के बेहद करीब महसूस करती हूं। यहां थोड़ी देर के ध्यान में मुझे काफी सकारात्मक ऊर्जा मिली है।”

: Smita Sharma

jacqueline fernandezlookedsacred cavemountainsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...