main page

मां श्रीदेवी के लिए बेटी जाह्नवी ने लिया ये बड़ा फैसला, कर रही ये काम

Updated 15 March, 2018 03:58:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। लेकिन अपनी मां श्रीदेवी के लिए जाह्नवी के लिए एक फैसला लिया है। बेटी जाह्नवी मॉम श्रीदेवी की ख्वाहिश पूरी करना चाहती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। लेकिन अपनी मां श्रीदेवी के लिए जाह्नवी के लिए एक फैसला लिया है। बेटी जाह्नवी मॉम श्रीदेवी की ख्वाहिश पूरी करना चाहती है। उनकी मां की ख्वाहिश थी कि वो बेटी को सिल्वर स्क्रीन पर देखें। उन्हीं की ये ख्वाहिश पूरी करने के लिए जाह्नवी जल्दी से जल्दी फिल्म की शूटिंग करना चाहती है ताकि फिल्म तय समय पर रिलीज हो सके। 

 

Bollywood Tadka


जाह्नवी ने ये फैसला इसलिए लिया है कि वे अपनी फिल्म 'धड़क' के जरिए अपनी मां को ट्रिब्यूट देना चाहती है। इसलिए जाह्नवी ने फिल्म के डायरैक्टर शशांक खेतान से कहा कि वे शूटिंग से ब्रेक नहीं लेगी। फिल्म की शूटिंग का जैसा शैड्यूल है वो वैसा ही रहेगा। वे चाहती है कि फिल्म की शूटिंग किसी भी वजह से रूके नहीं। जानकारी के मुताबिक सेट पर जाह्नवी पहले से ज्यादा मन लगाकर काम कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka

यही वजह है कि जाह्नवी ने मां की मौत के 12 दिन बाद ही अपनी अपकमिंग की शूटिंग शुरू कर दी थी। आपको बता दें कि फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

:

Jahnavi kapoorSridevidhakad

loading...