main page

बैकलेस ड्रेस..चैरी लिपस्टिक और कातिलाना अदाएं..जाह्नवी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरों पर फिसला फैंस का दिल

Updated 24 June, 2022 03:33:57 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक्स और फैशन से लाइमलाइट में रहना अच्छे से जानती हैं। वह अक्सर अपने ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस की धड़कने बढ़ा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है। जाह्नवी ने चैरी कलर के आउटफिट में अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें देखने वाले मदहोश हुए जा रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक्स और फैशन से लाइमलाइट में रहना अच्छे से जानती हैं। वह अक्सर अपने ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस की धड़कने बढ़ा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है। जाह्नवी ने चैरी कलर के आउटफिट में अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें देखने वाले मदहोश हुए जा रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बैकलेस मैरून कलर की शिमरी ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग थाई हाई शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

 

नाखूनों में मैचिंग कलर की नेल पॉलिश, लिप्स पर मैचिंग लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की हर अदा कमाल की लग रही है और वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही है।

Bollywood Tadka

 

एक तो कातिलाना अदाएं और दूसरा ग्लैमरस लुक...तो उन्हें देखकर फैंस का मदहोश होना तो लाजमी है।

 

Bollywood Tadka


वहीं एक्ट्रेस के काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म गुड लक जैरी में नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म अगले महीने यानी 29 जुलाई को रिलीज होगी।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi KapoorinternetsharingglamorousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...