main page

Airport: ब्लश पिंक को-ऑर्ड सेट परफेक्ट दिखीं जाह्नवी,शिखर पहाड़िया संग वेकेशन पर निकलीं

Updated 09 October, 2023 02:50:25 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सबसे पसंदीदा स्टार किड्स हैं। जाह्नवी अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। बीते कई समय से खबरें आ रही हैं कि जाह्नवी शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। भले ही एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर चुप्पी बनाए हैं लेकिन दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है।हाल ही में इस रयूमर्ड कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। जाह्नवी-शिखर के एक साथ स्पाॅट होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों रोमांटिक वेकेशन पर निकले हैं। जाह्नवी और शिखर जैसे ह

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सबसे पसंदीदा स्टार किड्स हैं। जाह्नवी अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। बीते कई समय से खबरें आ रही हैं कि जाह्नवी शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। भले ही एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर चुप्पी बनाए हैं लेकिन दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस रयूमर्ड कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। जाह्नवी-शिखर के एक साथ स्पाॅट होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों रोमांटिक वेकेशन पर निकले हैं। जाह्नवी और शिखर जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे तो लोगों ने उनकी तस्वीरें खींच लीं।

Bollywood Tadka

वे एक ही समय पर पहुंचे हालांकि उन्होंने पैपराजी के सामने एक साथ तस्वीरें नहीं खिंचवाईं। लुक की बात करें तो जाह्नवी ब्लश पिंक को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने मैचिंग पैंट के साथ पिंक क्रॉप टॉप, लॉन्ग श्रग के साथ पेयर किया था।

Bollywood Tadka

जाह्नवी ने बेज रंग के सैंडल ब्लैक हैंडबैग से अपने लुक को पूरा किया था। मिनिमल मेकअप, पिंग ग्लोस जाह्नवी के इस एयरपोर्ट लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान शिखर पहाड़िया लाइट ब्लू शर्ट डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं।शिखर-जाह्नवी की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। अगस्त में, शिखर और जाह्नवी को एक साथ तिरुपति में तिरुमाला मंदिर के दर्शन करते हुए देखा गया था। सितंबर में उन्हें अंबानी के गणपति विसर्जन के दौरान शिखर पहाड़िया के साथ डांस करते हुए भी देखा गया था।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी को आखिरी बार वरुण धवन के साथ बवाल में देखा गया था। वह जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी। 

Bollywood Tadka
 

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi KapoorShikhar PahariyaspottedMumbai airportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...