main page

Diwali 2023: किसी ने लंहगे में ढाया कहर तो कोई वर्क नेट साड़ी पहन इठलाई, दीवाली पार्टी में छाया बॉलीवुड की यंग डिवाज के हुस्न का जादू

Updated 06 November, 2023 12:11:56 PM

बी-टाउन में इस समय दीवाली का जश्न देखने को मिल रहा है। 5 नवंबर को फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने बीते दिन अपने घर एक ग्रैंड दीवाली पार्टी होस्ट की थी।इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने शिरकत की। दिग्गज स्टार्स से लेकर आज की जनरेशन तक इस पार्टी में हर कोई पहुंचा।

मुंबई: बी-टाउन में इस समय दीवाली का जश्न देखने को मिल रहा है। 5 नवंबर को फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने बीते दिन अपने घर एक ग्रैंड दीवाली पार्टी होस्ट की थी।इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने शिरकत की। दिग्गज स्टार्स से लेकर आज की जनरेशन तक इस पार्टी में हर कोई पहुंचा। चलिए डालते हैं यंग दीवा के लुक्स पर एक नजर...

Bollywood Tadka

जाह्नवी कपूर

मनीष मल्होत्रा के दीवाली बैश में एक्ट्रेस जाह्नवी सौतेली बहन अंशुला कपूर संग स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। इस दौरान उन्होंने हैवी वर्क का गोल्डन लहंगा पहना हुआ था जिसके साथ उन्होंने मैचिंग कलच कैरी किया और ओपन हेयर के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं अंशुला स्लिवर साड़ी में जच रही थीं।

Bollywood Tadka

सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान ने दीवाली पार्टी के लिए उन्होंने पिंक कलर के लंहगे को चुना।इसके साथ उन्होंने हॉल्टर नेक का ब्लाउज पेयर किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को रेट्रो बन बनाया था। 

Bollywood Tadka

अनन्या पांडे

मनीषा मल्होत्रा की दीवाली पार्टी में अनन्या पांडे भी काफी सज-धज के पहुंची। इस दौरान उन्होंने लेमन कलर का लहंगा पहना हुआ था। एक्ट्रेस ने ग्रीन नेकलेस कैरी किया था। 

Bollywood Tadka

खुशी कपूर- सुहाना खान


खुशी कपूर भी सुहाना खान और अपनी द आर्चीज की स्टारकास्ट के साथ स्पॉट हुईं। उन्होंने भी हेवी वर्क का वेलवेट लंहगा पहुना था। इसके साथ एक्ट्रेस ने मांग टीका वियर किया। इसके साथ उन्होंने स्ट्रेट ओपन हेयर रखे थे। सुहाना की बात करें को वह रेड कलर का हेवी वर्क लंहगे और गोल्डन ब्लाउज में प्यारी लगीं।

Bollywood Tadka

नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली  प्लेन रेड साड़ी के साथ हेवी एंब्राइडरी ब्लाउज में एलिंगेट लुक में दिखीं। 

Bollywood Tadka


कृति सेनन

पार्टी में कृति सेनन का लुक भी देखने लायक था। कृति सेनन ने पाउडर ब्लू हैवी वर्क नेट साड़ी को चुना।


 

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi KapoorAnshula KapoorAnanya PandaySara Ali KhanKriti SanonKhushi KapoorSuhana khanManish MalhotraDiwali Party Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...