main page

इमरान हाशमी की हीरोइन ने पूल में लगाई डूबकी तो उड़े फैंस के होश,पिंक बिकीनी में गुलाब जैसी हसीन दिखीं 'जन्नत गर्ल'

Updated 18 January, 2022 04:47:12 PM

''जन्नत गर्ल'' सोनल चौहान अक्सर ही अपने बोल्ड लुक्स को लेकर खबरों में रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी बिकिनी लुक में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसीतस्वीरे शेयर कर दी हैं, जिनसे नज़रें हटाना नामुमकिन है। सोनल ने बिकिनी लुक में तीन तस्वीरें शेयर की हैं। तीनों ही तस्वीरें अलग-अलग दिन पर शेयर की हैं। उन्होंने पिंक कलर की बिकीनी पहनी है।

मुंबई: 'जन्नत गर्ल' सोनल चौहान अक्सर ही अपने बोल्ड लुक्स को लेकर खबरों में रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी बिकिनी लुक में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसीतस्वीरे शेयर कर दी हैं, जिनसे नज़रें हटाना नामुमकिन है। सोनल ने बिकिनी लुक में तीन तस्वीरें शेयर की हैं। तीनों ही तस्वीरें अलग-अलग दिन पर शेयर की हैं। उन्होंने पिंक कलर की बिकीनी पहनी है।

Bollywood Tadka

पिंक कलर की बिकीनी में सोनल गुलाब जैसी हसीन दिख रही हैं। टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए वो स्विमिंग पूल में स्विमिंग का लुत्फ उठा रही हैं। सोनल की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। पहली तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था कि वो 'संडे' एंजॉय कर रही हैं। इस तस्वीरो को उनकी बहन हिमानी चौहान ने क्लिक किया है।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में सोनल पानी में डुबकी लगाते हुए बाहर निकल रही हैं। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हर जगह पानी पानी।'

 

Bollywood Tadka

सोनल तीसरी तस्वीर में भी बोल्ड दिख रही हैं। उनका कर्वी फिगर देख यकीनन नज़रें हटाना मुश्किल है। फैंस सोनल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोनल पहली बार स्क्रीन पर हिमेश रेशमिया के 'आप का सुरूर' में दिखाई दी थीं। हालांकि उन्होंने इमरान हाशमी की 'जन्नत' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो खबरें हैं कि वह  साउथ स्टार नागार्जुन के साथ 'द घोस्ट' में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

Content Writer: Smita Sharma

jannat girlsonal chauhansizzlingbikini picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...