main page

22 की उम्र में रेसलर हना किमूरा ने ली अंतिम सांंस, Netflix के वेब सीरीज में भी कर चुकी हैं काम

25 May, 2020 09:17:29 AM

रेसलिंग की दुनिया में तेजी से शोहरत कमा रहीं जापान की रेसलिंग स्टार हाना किमूरा  की शनिवार को मौत हो गई। महिला रेसलिंग लीग स्‍टार किमूरा ने सिर्फ 22 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।  हाल ही में उन्होंने नेटफ्लिक्स  के एक रियल्टी शो ''टेरस हाउस: तोक्यो''  में काम किया था।

लंदन: रेसलिंग की दुनिया में तेजी से शोहरत कमा रहीं जापान की रेसलिंग स्टार हाना किमूरा  की शनिवार को मौत हो गई। महिला रेसलिंग लीग स्‍टार किमूरा ने सिर्फ 22 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।  हाल ही में उन्होंने नेटफ्लिक्स  के एक रियल्टी शो 'टेरस हाउस: तोक्यो'  में काम किया था।

Bollywood Tadka

हाना किमूरा के करीबियों ने टि्वटर पर इस बात कि पुष्टि की है। किमूरा अपने घर पर मृत पाई गईं लेकिन उनकी मौत की वजह अभी साफ नहीं है और पुलिस छानबीन में जुटी है।  रेसलरके निधन की पुष्टि वर्ल्‍ड वंदर विंग स्‍टारडम ने शनिवार को की।

Bollywood Tadka

स्‍टारडम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बयान जारी करते हुए लिखा- 'कृपया इज्‍जत रखिए और चीजों को प्रक्रिया में लाने के लिए कुछ समय दीजिए। किमूरा के परिवार और दोस्‍तों को इस दुख को सहने की शक्ति देने के लिए प्रार्थना कीजिए।' निधन से पहले किमूरा ने अपने आखिरी इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लिखा था-'मैं आपसे प्‍यार करती हं। आपकी उम्र लंबी और खुशनुमा हो। मुझे माफ कर देना।'

Bollywood Tadka


बता दें कि किमूरा की मौत का आधिकारिक कारण अब तक पता नहीं चला है, लेकिन कुछ फैंस ने जानकारी दी है कि रेसलर साइबर बदमाशी से परेशान थी। क्योंकि नेटफ्लिक्स के इस रियल्टी शो, 'टेरस हाउस' में आने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग उन्हें निशाना बना रहे थे। लोग सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ नफरत भरे मैसेज कर रहे थे। वहीं उनके इंस्टाग्राम प हाल में पोस्ट की गईं कुछ तस्वीरें और उनके कैप्शन को देखें तो उससे यह अंदाजा लगता है कि वह कुछ समय से डिप्रेशन में चल रही थीं।


japanese wrestlernetflix starhana kimuradiesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...