main page

जावेद अली ने 'बिग गोल्डन वॉइस ' सीजन 8 के विनर के नाम की घोषणा

Updated 16 May, 2023 12:58:55 PM

इस सीजन के जज और मेंटॉर जाने-माने गायक जावेद अली थे, जिन्होंने प्रतियोगियों को अपनी मुखर शक्ति दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया और उन्हें अपने कौशल को सुधारने में मदद की।

मुंबई। महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं को 7 से अधिक सीज़न के लिए सफलतापूर्वक एक मंच प्रदान करने के बाद, बिग एफएम ने हाल ही में बड़े जोश और उत्साह के साथ 'बिग गोल्डन वॉयस' के 8वें सीजन का समापन किया। इस सीजन के जज और मेंटॉर जाने-माने गायक जावेद अली थे,  जिन्होंने प्रतियोगियों को अपनी मुखर शक्ति दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया और उन्हें अपने कौशल को सुधारने में मदद की। फिनाले में शीर्ष 3 फाइनलिस्टों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखी गई, जिनमें पश्चिम बंगाल , आसनसोल के अभीक सहा ने विजेता की ट्रॉफी अपने नाम की। उन्होंने एक गायक के रूप में अपनी क्षमता को साबित करने के लिए हर दौर में और आगे बढ़कर अपनी विशिष्ट गायन शैली और भावपूर्ण आवाज से दिल जीत लिया।

राष्ट्रव्यापी टैलेंट हंट ने इच्छुक गायकों को अपने अद्भुत गायन कौशल का प्रदर्शन करने का सुनहरा अवसर प्रदान किया। इस सीज़न का थीम 'इस बार मोबाइल बनेगा माइक' था , प्रतियोगियों को ऑडिशन के लिए विभिन्न रास्ते प्रदान करने के लिए एक बहु-मंच दृष्टिकोण पेश किया। ऑन-एयर सिंगिंग टैलेंट शो 50+ शहरों में आयोजित किया गया था, जिसमें प्रतियोगियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और फाइनलिस्ट ने शीर्ष 50 में अपना रास्ता बनाया। इसे आगे टॉप 10 तक सीमित कर दिया गया, जिन्हें जावेद अली द्वारा सलाह लेने के लिए मुंबई लाया गया था।

मेंटर और जज जावेद अली ने आगे कहा, ''गायन प्रतिभा का ऐसा शानदार प्रदर्शन देखना बेहद खुशी की बात है। प्रतिभागियों को सलाह देना और उनका मार्गदर्शन करना एक चुनौतीपूर्ण लेकिन संतुष्टिदायक अनुभव रहा है, क्योंकि उनमें से प्रत्येक ने तालिका में कुछ अनूठा लाया है। मैं अभीक साहा को एक योग्य जीत पर बधाई देना चाहता हूं। मैं उन्हें अपनी असाधारण प्रतिभा के साथ चमकते हुए और संगीत की दुनिया में इसे बड़ा बनाते देखने के लिए उत्सुक हूं।"

जीत पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, अभीक साहा ने कहा, "मैं पूरी तरह से बहुत खुश हूं और मुझे इतना बड़ा मंच प्रदान करने के लिए बिग एफएम को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह यात्रा मेरे लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं है, और मैं विशेष रूप से जावेद सर का बहुत आभारी हूं, जो एक अभूतपूर्व संरक्षक रहे हैं। मेरे प्रदर्शन के दौरान उनका मार्गदर्शन अमूल्य रहा है। एक संगीत वीडियो में उनके साथ दिखाई देने से संगीत को अधिक जुनून और भावना के साथ आगे बढ़ाने के मेरे सपने को बढ़ावा मिला है।"

Custom: Auto Desk

JAVED ALIWINNERBIG GOLDEN VOICESEASON 8

loading...