main page

22 दिसंबर को होगा जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर की 'ड्राई डे' का प्रीमियर

Updated 12 December, 2023 01:33:28 PM

प्राइम वीडियो, भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन गंतव्य, ने आज अपनी आगामी अमेज़न ऑरिजिनल मूवी, 'ड्राई डे' की वैश्विक प्रीमियर की घोषणा की। यह मनमोहक कॉमेडी-ड्रामा देश के केंद्र में स्थित है, जहां नायक, गन्नू, जो कि जितेंद्र कुमार द्वारा अभिनीत एक छोटा गुंडा है, जो सिस्टम के खिलाफ एक सफ़र पर निकलता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो, भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन गंतव्य, ने आज अपनी आगामी अमेज़न ऑरिजिनल मूवी, 'ड्राई डे' की वैश्विक प्रीमियर की घोषणा की। यह मनमोहक कॉमेडी-ड्रामा देश के केंद्र में स्थित है, जहां नायक, गन्नू, जो कि जितेंद्र कुमार द्वारा अभिनीत एक छोटा गुंडा है, जो सिस्टम के खिलाफ एक सफ़र पर निकलता है। अपनों के विश्वास और प्यार पाने के इस भावनात्मक मिशन के बीच, गन्नू न केवल बाहरी चुनौतियों का सामना करता है, बल्कि अपनी निजी असुरक्षाओं और शराब की समस्या से भी जूझता है। सौरभ शुक्ला द्वारा निर्देशित और एम्मे एंटरटेनमेंट के मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, इस फिल्म में जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर और अन्नु कपूर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

'ड्राई डे' 22 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर हिंदी में और तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्रीमियर की जाएगी। यह मूवी प्राइम सदस्यता में नवीनतम शामिल की गई है। भारत में प्राइम सदस्य ₹1499/ साल में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

“हम प्रामाणिक और हमारे संस्कृति में गहराई से प्रणवयुक्त कहानियों को भारत और उससे भी आगे के विभिन्न दर्शकों तक पहुंचाने के लिए समर्पित हैं। 'ड्राई डे' हमारी इस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। भारत के एक छोटे शहर में स्थापित, यह उभरती हुई कहानी, एक त्रुटिपूर्ण नायक के इर्द-गिर्द घूमती है, एक सम्मोहक कथानक के माध्यम से एक सामाजिक रूप से प्रासंगिक और विचारोत्तेजक कथा को जटिल रूप से बुनती है।

प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, यह फिल्म स्वादों और विचित्र बारीकियों की समृद्ध टेपेस्ट्री का एक मिश्रण है। "एम्मे एंटरटेनमेंट के साथ हमारा सफर अत्यधिक संतोषजनक रहा है, और मुझे विश्वास है कि 'ड्राई डे', हमारा पांचवां सहयोग, दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना पाएगा।"

“'ड्राई डे' हमारे लिए प्राइम वीडियो के साथ हिंदी मूल मूवीज के इस रोमांचक नए सफर की शुरुआत का करती है," निखिल आडवाणी, एम्मे एंटरटेनमेंट के निर्माता ने कहा। "फिल्म एक सामाजिक व्यंग्य है, जिसे ढेर सारे ड्रामा और भावनाओं के साथ विलक्षण गलतियों की एक हास्यपूर्ण दुखद-कॉमेडी के साथ प्रस्तुत किया गया है।

'ड्राई डे' शराब की बुराई के बारे में एक महत्त्वपूर्ण और संबंधित संदेश देती है, और मुझे इस फिल्म को बनाने का यह अवसर मिला, इसके लिए मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं। मुंबई डायरीज़ की अद्भुत सफलता के बाद, प्राइम वीडियो के साथ हमारा सहयोग पिछले कुछ वर्षों से मजबूत होता जा रहा है, और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक इस सार्थक कथा का स्वागत कैसे करते हैं।"

Content Editor: Jyotsna Rawat

Jitendra KumarShriya PilgaonkarDry DaypremiereDecember 22prime video

loading...