main page

ट्रोलः निधन पर स्टाइलिश अंदाज में दिलीप कुमार के घर पहुंचे जॉनी लीवर और शाहरुख, यूजर्स बोले 'सांत्वना देने आए हैं या पार्टी में?

Updated 08 July, 2021 03:46:55 PM

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का लंबी बीमारी के बाद बुधवार की सुबह निधन हो गया। वह 98 वर्ष के थे। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई। यह दुखद समाचार सुनते ही नेता और अभिनेता लोग उनके घर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। वहीं इस मुश्किल घड़ी में सायरा बानो को दिलासा देने पहुंचे एक्टर शाहरुख खान और जॉनी लीवर अपने पहरावे और स्टाइल को लेकर ट्रोल हो गए। उनकी तस्वीरें और वीडियोज पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। दरअसल, कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर जब दिवंगत को

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का लंबी बीमारी के बाद बुधवार की सुबह निधन हो गया। वह 98 वर्ष के थे। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई। यह दुखद समाचार सुनते ही नेता और अभिनेता लोग उनके घर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। वहीं इस मुश्किल घड़ी में सायरा बानो को दिलासा देने पहुंचे एक्टर शाहरुख खान और जॉनी लीवर अपने पहरावे और स्टाइल को लेकर ट्रोल हो गए। उनकी तस्वीरें और वीडियोज पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 


दरअसल, कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर जब दिवंगत को उनके घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे तो वह कैमरे के सामने हंसते हुए और मीडिया को हाय करते नजर आए, लेकिन लोगों को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनका ये वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

इस वीडियो पर लोगों ने जॉनी को ट्रोल करते हुए लिखा- स्माइल क्यों कर रहे हैं? एक ने लिखा - क्या वह किसी खुशी वाले मौके पर जा रहे हैं? अन्य य़ूजर ने लिखा- एक लीजेंड चला गया और ये स्माइल कर रहे हैं।  

 

Bollywood Tadka


वहीं सुपरस्टार शाहरुख खान दिलीप कुमार के घर सनग्लासेस लगाए दिवंगत को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इस दुखद समय में किंग खान सफेद टी-शर्ट, जींस और सनग्लासेस पहने हुए सायरा बानो के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

घर के अंदर सनग्लासेस पहने स्टाइल से बैठ शाहरुख को देख यूजर्स भड़क गए और उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। एक यूजर ने लिखा, 'अंतिम संस्कार में सनग्लासेस पहनना? बॉलीवुड फेक है'।

Bollywood Tadka

 

दूसरे ने लिखा, 'मास्क पहनना चाहिए था, वो नहीं पहना, शेड्स पहने हुए हैं वो भी घर के अंदर, ये लोग साइंस से परे हैं'। 

Bollywood Tadka


अन्य ने ट्रोल करते हुए लिखा, 'सांत्वना देने आए हैं या पार्टी में? सनग्लासेस तक नहीं हटाए'।


Johnny LeverShahrukh khanreachedDilip Kumarstylish looktrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...