main page

Jawan Leak: रिलीज के चंद घंटों बाद ही पायरेसी का शिकार हुई Jawan, इन साइट्स पर हुई लीक

Updated 07 September, 2023 11:30:08 AM

खबर है कि शाहरुख खान की जवान रिलीज होने के कुछ घंटों के बाद ही पायरेसी की शिकार हो गई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म जवान आज यानी 7 सितंबर को फाइनली रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज होते ही फिल्म देखने के लिए फैंस ही होड़ लगी हुई है। फैंस के क्रेज को देखते हुए फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे ही चला दिया गया है। शाहरुख के फैंस उनकी इस फिल्म की रिलीज का ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मना रहे हैं। इस बीच एक बुरी खबर सामने आई है। 


रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई 'जवान'
दरअसल, खबर है कि शाहरुख खान की जवान रिलीज होने के कुछ घंटों के बाद ही पायरेसी की शिकार हो गई है। जी हां, ये फिल्म तमिलरॉकर्स, एमपी4मूवीज, वेगामूवीज और फिल्मीजिला सहित कई साइट्स पर फुल एचडीप्रिंट में फ्री डाउनलोड के लिए उपल्बध हो गई है। अब जब फिल्म पहले ही दिन ऑनलाइन लीक हो गई है ऐसे में इसका फिल्म की कमाई पर असर देखने को मिल सकता है। जिससे मेकर्स का काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है। 

क्या इससे 'जवान' की कमाई पर पड़ेगा असर?
बता दें कि, ये पहली बार नहीं है जब शाहरुख की फिल्म ऑनलाइन लीक हुई है। इससे पहले साल के शुरुआत में रिलीज हुई पठान भी पायरेसी का शिकार हुई थी। हालांकि, उस फिल्म का उसकी कमाई पर असर नहीं पड़ा था और फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1 हजार करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस किया था। तो अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि जवान पर इसका कोई असर पड़ता है या ये फिल्म भी पठान की तरह कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। 

Content Editor: kahkasha

shah rukh khanshahrukh ki filmjawanjawan leakjawan online downloadjawan bussinesentertainment news

loading...