main page

कमल हासन के बाद अब काजोल की बहन हुई कोरोना पाॅजिटिव, तनीषा मुखर्जी ने खुद को किया आइसोलेट

Updated 28 November, 2021 09:50:32 AM

कोरोना ने एक बार फिर पूरी दुनिया में खतरे की घंटी बजा दी है। कोरोना यूरोप के कई देशों में तबाही मचा रहा है। वहीं बी-टाउन इंडस्ट्री में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। उर्मिला मातोंडकर,कमल हासन के बाद अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। तनीषा ने अपना कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा- मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं और आइसोलेट रहने की जरूरत है।

मुंबई: कोरोना ने एक बार फिर पूरी दुनिया में खतरे की घंटी बजा दी है। कोरोना यूरोप के कई देशों में तबाही मचा रहा है। वहीं बी-टाउन इंडस्ट्री में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। उर्मिला मातोंडकर,कमल हासन के बाद अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

तनीषा ने अपना कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा- मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं और आइसोलेट रहने की जरूरत है।

Bollywood Tadka

तनीषा मुखर्जी ने 2003 में फिल्म 'श्श्श्श' से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये मूवी 2003 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ हिट फिल्म 'सरकार' में नज़र आईं। उन्होंने 'नील एन निक्की', 'मस्त हो जाओ', 'टैंगो चार्ली' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। 

Bollywood Tadka

सिल्वर स्क्रीन के साथ तनीषा ने टीवी पर भी काम किया है। वो साल 2012 में पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7','गैंग्स ऑफ हसीपुर' 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ चुकी हैं। लंबे समय से फिल्मी इंडस्ट्री से दूर तनीषा दिसंबर में रिलीज हो रही फिल्म कोडनेम अब्दुल से वापसी कर रही हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

KajolsisterTanishaa MukerjiCovid positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...