main page

सुशांत सिंह केस में अब तक नहीं हुई करण जौहर से पूछताछ तो भड़की कंगना, बोली पुलिस समन जारी करने में भी बेशर्मी दिखा सकती है?

26 July, 2020 06:36:10 PM

सुशांत सिंह सुसाइड की मौत को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। अब तक इस मामले में पुलिस कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं अब कंगना रनौत टीम ने सुशांत सिंह केस में करण जौहर को पूछताछ के लिए न बुलाने पर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह सुसाइड की मौत को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। अब तक इस मामले में पुलिस कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं अब कंगना रनौत टीम ने सुशांत सिंह केस में करण जौहर को पूछताछ के लिए न बुलाने पर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया की है। 

Bollywood Tadka
कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए दावा किया कि करण उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के दोस्त हैं। इसलिए उन्हें उन्हें कभी पुलिस स्टेशन नहीं बुलाया जाएगा।  
दरअसल एक सुमित ठाकुन नाम के यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि  "35 दिन हो गए हैं और अब भी करण जौहर को सुशांत सिंह केस में पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है। मैं एडवोकेट रसपाल सिंह रेणु जी के जरिए मुंबई पुलिस के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में पीआईएल दाखिल कर रहा हूं। ताकि सार्वजनिक हित में स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच हो सके।

 

इस पर रिएक्टर करते हुए कंगना ने लिखा, "वे उन्हें कभी नहीं बुलाएंगे। क्योंकि वे आदित्य उद्धव ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। यह उनकी सरकार है और उन्होंने कंगना के इंटरव्यू से पहले ही यह केस बंद कर दिया। यह इस बात का सबूत है कि वे अपने दोस्तों को बचा रहे हैं।"

 

वहीं कंगना ने एक ट्वीट में मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए लिखा, कि मुंबई पुलिस समन जारी करने में भी निर्लज्ज बेशर्मी दिखा सकती है? कंगना को समन भेजा गया बजाए उसके मैनेजर के।   वहीं सीएम के बेटे के बेस्ट फ्रेंड (यानि करण जौहर) को समन भेजने की बजाए उसके मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। क्यों? साहेब को परेशानी ना हो इसलिए?

 

एक्ट्रेस ने अगले ट्वीट में लिखा,  करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा जा सकता है, लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं। मुंबई पुलिस प्लीज सुशांत सिंह मर्डर पूछताछ में मजाक करना बंद करें।

Bollywood Tadka
 


बता दे हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत सिंह केस में डायेरक्टर महेश भट्ट और धर्मा प्रोडक्शन को पूछताछ के लिए तलब किया गया है। लेकिन करण जौहर को कोई समन नहीं भेजा गया। लेकिन खबर ये भी है कि जरूरत पड़ने पर करण जौहर को भी बुलाया जा सकता है।
 
 

 


Kangana RanautaccusesMumbai PolicesummoningKaran Joharsushant singhcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...