main page

कंगना भी ठुकरा चुकी हैं सुशांत संग काम करने का ऑफर, आलिया ने अपने फायदे के लिए किया था एक्टर का इस्तेमाल

27 July, 2020 01:09:44 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। वह आए दिन इस केस पर अपनी राय रख रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कंगना को सुशांत के ऑपोजिट होमी अडजानिया ने एक फिल्म ऑफर की थी पर एक्ट्रेस उस वक्त नहीं कर पाई थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। वह आए दिन इस केस पर अपनी राय रख रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कंगना को सुशांत के ऑपोजिट होमी अडजानिया ने एक फिल्म ऑफर की थी पर एक्ट्रेस उस वक्त नहीं कर पाई थी। साल 2017 में फिल्ममेकर होमी अदजानिया कंगना और सुशांत को साथ में एक रोमांटिक फिल्म के लिए साइन करना चाहते थे। लेकिन कंगना कार नहीं कर सकी थीं। इस बात की जानकारी खुद कंगना ने एक इंटरव्यू में दी।

Bollywood Tadka

कंगना ने कहा-'मुझे आज भी याद है वो दिन जब होमी ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया था। मैं निकलने ही वाली थी कि ऋतिक रोशन ने मुझे कानूनी नोटिस भेज दिया। घबराई हुई अवस्था में, मैं होमी के पास गई और उन्होंने मुझे ये लव स्टोरी सुनाई और मैं इस पर ध्यान नहीं दे सकी क्योंकि मैं बहुत टूट गई थी।'कंगना ने कहा कि मैंने होमी को कहा था कि मैं फिर से आऊंगी, लेकिन कोई मेरी दिमागी हालत के बारे में नहीं जानता था। उसके बाद, एक साल तक मुझे बहुत सी की गंदगी का सामना करना पड़ा, मैंने उस साल कोई फिल्म साइन नहीं की, लेकिन मुझे वह कहानी याद है। यह एक शहरी जोड़े की लव स्टोरी थी। जब यह सब हुआ तो मुझे लगा कि अगर मैंने वह फिल्म की होती, तो क्या हमारी जिंदगी अलग होती? मुझे नहीं पता। लेकिन कई स्तर पर यह दुर्भाग्यपूर्ण है। 

Bollywood Tadka


इन हसीनाओं ने भी किया सुशांत संग काम करने मना


सुशांत के साथ फिल्म ना करने वाली बॉलीवुड हसीनाओं की लिस्ट में सबसे पहला नाम आलिया भट्ट का आता है। दरअसल,जब सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म राब्ता ऑफर हुई थी। फिल्म के डायरेक्टर ने सुशांत के ऑपोजिट आलिया भट्ट को कास्ट करने की प्लानिंग की थी लेकिन आलिया ने आखिरी वक्त पर फिल्म से वॉकआउट कर लिया था। खबरों की मांने तो आलिया ने सुशांत की फिल्म में काम करने के बजाय करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में काम करना बेहतर समझा था। करण जौहर उन दिनों शुद्धि नाम की एक फिल्म बना रहे थे। इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में थे।

Bollywood Tadka

आलिया ने सुशांत की फिल्म को छोड़कर वरुण धवन के अपोजिट करण जौहर की फिल्म को चुना था। आलिया के आखिरी वक्त पर फिल्म से बैक आउट करने के बाद सुशांत ने काफी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- यह कितना हास्यास्पद है कि लोग अपने फायदे के लिए दूसरे के प्रोजेक्ट को बीच में लटका देते हैं। सुशांत का यह इशारा साफ तौर पर आलिया भट्ट की तरफ ही था। 

Bollywood Tadka

फातिमा सना शेख 

आमिर खान के साथ दंगल में काम करने वाली फातिमा सना शेख को भी सुशांत संग फिल्म ऑफर हुई थी। फिल्ममेकर  सुशांत को लेकर चंदा मामा दूर के नाम से फिल्म बनाना चाहते थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने फातिमा सना शेख को सुशांत के अपोजिट कास्ट करने की इच्छा जाहिर की। खबरों की माने तो फातिमा ने सुशांत के साथ काम करने को मना कर दिया था हालांकि इसके पीछे उन्होंने कारण ये दिया था कि वह उन दिनों ठग्स ऑफ हिंदुस्तान कर रही थी।

Bollywood Tadka


निधि अग्रवाल

चंदा मामा दूर के में फातिमा सना शेख के साथ बात नहीं बनी तो फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को अप्रोच किया। निधि ने भी सुशांत के साथ उन दिनों काम करने से मना कर दिया हालांकि उन्होंने इसके पीछे का कारण ये दिया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट की मांग थी कि उन्हें अपने बाल छोटे करने पड़ेंगे जबकि उन दिनों वह कई सारे कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुकी थी। लिहाजा वो अपने बाल नहीं छोटे कर सकती थी इसलिए उन्होंने फिल्म को मना कर दिया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो बीते 6 महीनों से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। हालांकि यह सामने नहीं आया है कि सुशांत के डिप्रेशन की वजह क्या थी। पुलिस सुशांत केस की जांच कर रही है। 


kangana ranautalia bhattsushant singh rajputnidhi agarwalfatima sana shaikhBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...