main page

सलमान संग पंगा भूल ईद मनाने पहुंची कंगना रनौत, कैमरे के सामने फ्लाइंग Kiss देकर लूट लिया सबका दिल

Updated 04 May, 2022 11:50:20 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। ये सब जानते हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कंगना के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। कई बार ''धाकड़ गर्ल'' को भाईजान के खिलाफ बयानबाजी करते देखा गया है। लगता है अब कंगना एक्टर संग अपने पंगे भूल चुकी हैं और बीती रात वह ईद के मौके पर सलमान खान संग ईद मनाने पहुंची, जहां से एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। ये सब जानते हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कंगना के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। कई बार 'धाकड़ गर्ल' को भाईजान के खिलाफ बयानबाजी करते देखा गया है। लगता है अब कंगना एक्टर संग अपने पंगे भूल चुकी हैं और बीती रात वह ईद के मौके पर सलमान खान संग ईद मनाने पहुंची, जहां से एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना ग्रीन कढ़ाई वाले शरारा सूट में खूबसूरत नजर आईं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया।

 

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के साथ मैचिंग इयररिंग्स और नेकलेस में कंगना ने अपने लुक को कंप्लीट किया। स्टाइलिश लो बन उनकी खूबसूरती में चार-चांद लग रहा है। सीधी बात कहें तो ट्रेडिशनल लुक में कंगना सबको आकर्षित करने में कामयाब हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 


इस लुक की तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं और फैंस को त्योहार की बधाई भी दी है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों रियलिटी शो लॉकअप को होस्ट कर रही हैं। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म धाकड़ में भी नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautarrivedcelebrateEidSalman KhanphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...