main page

'द केरल स्टोरी' के सपोर्ट में उतरीं Kangana Ranaut, आतंकवाद पर कह दी ये बड़ी बात

Updated 06 May, 2023 11:51:14 AM

कंगना रनौत'द केरल स्टोरी' के सपोर्ट में उतर गईं हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म के कंटेट और आंतकवाद पर बड़ा बयान दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'द केरल स्टोरी' फिल्म ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही काफी सुर्खियों में है। अब रिलीज होने के बाद इसपर और जोरशोरों से चर्चा हो रही है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से केरल में लड़कियों का ब्रेन वॉश करके उन्हें अपने घर परिवार से दूर करके आतंकी बना दिया जाता है। मेकर्स का दावा है कि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है इसी पर सारा विवाद चल रहा है। ऐसे में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म के बारे में बात की है। इसी बीच अपने बेबाक बयानों से लाइमलाइट में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी फिल्म को लेकर रिएक्शन सामने आ गया है। 

कंगना रनौत ने किया 'द केरल स्टोरी' का सपोर्ट
हाल ही में कंगना रनौत एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि "मैंने अभी तक फिल्म देखी नहीं है, लेकिन इसे बैन करने की काफी कोशिश की गई। आज ही मैंने पढ़ा, कि हाईकोर्ट की तरफ से ऐसा बयान आया है कि फिल्म को बैन नहीं किया जा सकता है। मेरे हिसाब से यह फिल्म आइएसआइ के अलावा और किसी के बारे में गलत जानकारी नहीं दे रही है ना? आइएसआइ एक आंतकी संगठन है। इसका ये मतलब नहीं है कि मैं उन्हें आतंकवादी कह रही हूं, हमारा देश, गृह मंत्रालय और भी कई देशों का भी यही मानना है।" 

फिल्म से ज्यादा आप एक बड़ी समस्या 
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि "अगर आपको लगता है कि वो आतंकी नहीं है जाहिर तौर पर फिर आप भी आतंकवादी ही है। अगर आपको लगता है कि एक आतंकी आउटफिट, एक टेरेरिस्ट नहीं है और उन्हें आतंकी घोषित किया गया है, चाहे वो लीगली, मोरली हर तरीके से हो। अगर आप सोचते हैं कि वो आतंकी नहीं है तो इस फिल्म से ज्यादा आप एक बड़ी समस्या है। सबसे पहले आपको यह सोचना होगा कि आप अपने जीवन में कहां खड़े हैं।" 

ये सिंपल मैथ्य है
कंगना ने तंज कसते हुए ये भी कहा कि "ये सभी बातें मैं उन लोगों के बारे में कर रही हूं जो यह सोचते हैं कि ये फिल्म आइएसआइ को छोड़कर, उन लोगों पर हमला कर रही है। अगर आपको ऐसा फील होता है तो आप आतंकवादी है। इसमें मैंने कुछ नहीं कहा, ये तो सिंपल मैथ्य है।" 

<p>
 

Content Editor: Varsha Yadav

कंगना रनौतद केरल स्टोरीKangana RanautKangana Ranaut on The Kerala StoryThe Kerala Story news

loading...