main page

ब्लैक शेड्स..पिंक साड़ी...एयरपोर्ट पर दिखा कंगना का क्लासी लुक, पैपराजी को फ्लाइंग किस देते हुए दिए किलर पोज

Updated 18 November, 2023 01:47:04 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो कंगना ने पिंक साड़ी पेयर की थी जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो कंगना ने पिंक साड़ी पेयर की थी जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

कंगना रनौत ने अपना ये लुक मिनिमल मेकअप, बालों में बन और हाथ में एक ब्लैक स्टाइलिश हैंडबैग लेकर पूरा किया। वहीं आंखों पर लगे ब्लैक शेड्स एक्ट्रेस और ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

कंगना इस बार साड़ी के नीचे हाई हील्स की जगह व्हाइट शूज कैरी किए हुए दिखाई दी।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर पहुंचकर कंगना रनौत ने पैपराजी को कई सारे पोज तो दिए ही इसके साथ ही उनको फ्लाइंग किस भी देती नजर आई। फैंस कंगना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म 'तेजस' में नजर आई थी हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Kangana Ranautlooks beautifulspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...