main page

'मैं शादी करना चाहती हूं, अगर उसे मेरी जिंदगी में आना है तो आएगा..वेडिंग प्लानिंग पर कंगना ने की खुलकर  बात

Updated 16 June, 2023 05:36:44 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह 36 साल की हो गई हैं, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने शादी नहीं की। अब हाल ही धाकड़ गर्ल ने अपनी अपमकिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन के बीच अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह 36 साल की हो गई हैं, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने शादी नहीं की। अब हाल ही धाकड़ गर्ल ने अपनी अपमकिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन के बीच अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की।  

 

कंगना रनौत ने कहा, 'हर चीज का एक समय होता है और अगर वह समय मेरी जिंदगी में आना है तो आएगा। मैं शादी करना चाहती हूं और मेरा अपना परिवार है... लेकिन, यह सही समय पर होगा।" 

 

कंगना ने बताया कि उन्हें लाइफ पार्टनर की बहुत ज्यादा कमी फील नहीं होती। 100 में से सिर्फ पांच प्रतिशत ही उन्हें कमी महसूस होती है। 


कंगना ने अपने बचपन के एक किस्से को शेयर करते हुए कहा कि उनकी मां ने बचपन से ही उन पर शादी का प्रेशर डाल रखा था। उनकी मां तो यह तक कह देती थीं कि अगर तुम यह फिल्में और मॉडलिंग वगैरह करोगी तो तुमसे शादी कौन करेगा। लड़का मिलना काफी मुश्किल हो जाएगा। 


लाइफ पार्टनर को लेकर कंगना ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह एक ऐसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं, जो उनकी पर्सनालिटी को निखारे, जो उन्हें कमतर महसूस न कराए और उनके आउटस्पोकन अंदाज को और खास बनाए।

 

काम की बात करें तो कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ 23 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। साई कबीर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Kangana Ranautopens upwedding planningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...