main page

'बॉलीवुड को कॉपी करने लगा है हॉलीवुड' रयान रेनॉल्ड्स के इस बयान पर तंज कसते हुए कंगना बोलीं-'और हमारी स्क्रीन चुराने की कोशिश'

Updated 19 September, 2021 01:25:38 PM

हाॅलीवुड एक्टर  रयान रेनॉल्ड्स ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म फ्री गाईके प्रमोशन के दौरान हॉलीवुड और बॉलीवुड को लेकर बात की।  उन्होंने एक प्रमोशनल वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया था, जिसमें वह ये कहते हुए दिखाई दिए कि फैंस कह रहे हैं कि हॉलीवुड फिल्में बॉलीवुड से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि अगर आपको लगता है कि हॉलीवुड केवल बॉलीवुड की नकल कर रहा है तो इसका जवाब है हां। हमारे अंदर कोई शर्म नहीं है, इसमें बिल्कुल भी शर्म की बात नहीं है।अब रयान के इस बयान पर बाॅलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत ने रिएक्

मुंबई: हाॅलीवुड एक्टर  रयान रेनॉल्ड्स ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म फ्री गाईके प्रमोशन के दौरान हॉलीवुड और बॉलीवुड को लेकर बात की।  उन्होंने एक प्रमोशनल वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया था, जिसमें वह ये कहते हुए दिखाई दिए कि फैंस कह रहे हैं कि हॉलीवुड फिल्में बॉलीवुड से प्रभावित हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि अगर आपको लगता है कि हॉलीवुड केवल बॉलीवुड की नकल कर रहा है तो इसका जवाब है हां। हमारे अंदर कोई शर्म नहीं है, इसमें बिल्कुल भी शर्म की बात नहीं है।

Bollywood Tadka

अब रयान के इस बयान पर बाॅलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने रयान के बयान के जरिए हॉलीवुड पर निशाना साधते हुए अमेरिकन फिल्म इंडस्ट्री पर भारत की स्क्रीन चुराने का आरोप लगाया यानी अपनी ज्यादातर फिल्मों को हॉलीवुड भारतीय सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज करता है,लेकिन उतनी विदेशों में बॉलीवुड फिल्में नहीं रिलीज हो पाती हैं।

Bollywood Tadka

कंगना ने रयान का बयान को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- 'और हमारी स्क्रीन चुराने की कोशिश कर रहे हो।'

Bollywood Tadka

यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने हॉलीवुड फिल्मों के भारतीय सिल्वर स्क्रीन पर हावी होने को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। 'थलाइवी' के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा था कि हमें अमेरिकी और अंग्रेजी फिल्मों को हतोत्साहित करने की जरूरत है क्योंकि वे हमारी स्क्रीन पर कब्जा कर रही हैं। हमें एक राष्ट्र की तरह व्यवहार करने की जरूरत है. हमें खुद को उत्तर भारत या दक्षिण भारत की तरह बांटना बंद करना होगा। हमें पहले अपनी खुद की फिल्मों का आनंद लेने की जरूरत है, चाहे वह मलयालम, तमिल, तेलुगु या पंजाबी ही क्यों न हो।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कंगना की फिल्म 'थलाइवी' हाल ही में रिलीज हुई है। ल्म में कंगना ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया, जो दर्शकों को काफी पसंद आया। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह 'तेजस', 'धाकड़', 'सीता' में नजर आएंगी। 


Kangana RanautRyan ReynoldsHollywoodBollywoodBollywood NewsCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood News
loading...