main page

कंगना ने शेयर किया अक्षत की शादी का अनसीन वीडियो, भाई के दोस्तों संग की थी जमकर मस्ती

Updated 14 March, 2021 12:16:59 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी भाई की शादी का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।


मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी भाई की शादी का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
ये वीडियो कंगना के भाई अक्षत की शादी का है। कंगना वीडियो में अक्षत के दोस्तों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'अपने भाई के गुट को मिस कर रही हूं। अक्षत की शादी का पुराना वीडियो।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें कंगना के भाई की शादी 12 नवंबर 2020 को हुई थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की थी। काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसमें एक्ट्रेस तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' में भी नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता है। इसके अलावा कंगना फिल्म 'तेजस' में भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट का रोल प्ले करती नजर आएंगी

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kangana ranautsharebrother akshtweddingunseenvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...