main page

Video: 2 साल की हुई कपिल की बेटी अनायरा, लाडो के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान इमोशनल हुई मां गिन्नी

Updated 16 December, 2021 11:36:19 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा शुक्रवार (10 दिसंबर को) 2 साल की हो गई। कपिल शर्मा ने इस पल को खूब अच्छे से एंजाॅय किया। ''लाडो'' के दूसरे बर्थडे को कपिल ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। हाल ही में अनायरा की बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो सामने आया है जो इस समय चर्चा का विषय है। वीडियो में अनायरा केक पास खड़ी दिख रही हैं।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा शुक्रवार (10 दिसंबर को) 2 साल की हो गई। कपिल शर्मा ने इस पल को खूब अच्छे से एंजाॅय किया। 'लाडो' के दूसरे बर्थडे को कपिल ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। हाल ही में अनायरा की बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो सामने आया है जो इस समय चर्चा का विषय है। वीडियो में अनायरा केक पास खड़ी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर की ड्रेस में एकदम प्रिंसेस दिख रही हैं। अनायरा ने सिर पर क्यूट सा हेयरबैंड लगाया है। वहीं गिन्नी व्हाइट ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। कपिल की बात करें तो वहभी जींस और शर्ट में हैंडसम दिख रहे हैं।

 

वीडियो में आप गेख सकत हैं कि अनायरा नन्हें हाथों से केक खा रही हैं। लाडो की ये हरकत देख कपिल हंसने लग जाचे हैं। वहीं अनायरा के बर्थडे पर मां गिन्नी  थोड़ी इमोशनल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में गिन्नी को अपने आंसूं पोंछते  देखा जा सकता है हलांकि लाडो रानी की क्यूट हरकक उनके चेहरे पर मुस्कान ले आती है। अनायरा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 




गौरतलब है कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने और उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। वहीं इसी साल फरवरी में कपिल दूसरी बार पिता बने। गिन्नी ने 1 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम त्रिशान शर्मा रखा।  बेटे के 5 महीने बाद 20 जून को फादर्स डे लाडले की झलक दिखाई थी।

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmaGinni ChatrathcelebratesdaughterAnayra SharmabirthdayTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...