main page

कपिल शर्मा की लालडी ने हनी सिंह के गाने पर किया डांस, वीडियो देख क्यूटनेस के दीवाने हुए फैंस

Updated 04 March, 2021 01:01:29 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं उनकी बेटी अनायरा अपनी क्यूटनेस को लेकर चर्चा में रहती है। अनायरा की क्यूट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। हाल ही में अनायरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं उनकी बेटी अनायरा अपनी क्यूटनेस को लेकर चर्चा में रहती है। अनायरा की क्यूट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। हाल ही में अनायरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में अनायरा हनी सिंह के गाने 'जिंगल बेल्स' पर डांस करती हुई नजर आ रही है। अनायरा ने ग्रे कलर के प्रिंटेड कपड़े पहने हुए हैं और चोटी की हुई है। अनायरा डांस करती हुई बहुत क्यूट लग रही है। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें  कपिल ने 12 दिसम्बर साल 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की थी। शादी के एक साल बाद 2019 में कपिल पापा बने और गिन्नी ने अनायरा को जन्म दिया। हाल ही में कपिल एक बार फिर से पापा बने हैं और इस बार गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया है। कपिल ने पापा बनने की खुशखबरी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kapil sharmadaughter anayradancesyo yo honey singhsongLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...