main page

कपिल शर्मा ने शेयर की बच्चों के राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरे, भाई त्रिशान को राखी बांधती नन्हीं अनायरा ने जीता फैंस का दिल

Updated 23 August, 2021 03:44:07 PM

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी लाडली बेटी अनायरा की तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचते रहते हैं। वहीं हाल ही में कॉमेडियन ने अपने बच्चों के राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की, जो सोशल साइट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस भाई-बहन की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नन्ही अनायरा अपने छोटे भाई त्रिशान को राखी बांध रही है। त्रिशान भी बहन के हाथ में पकड़ी राखी को देख रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी लाडली बेटी अनायरा की तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचते रहते हैं। वहीं हाल ही में कॉमेडियन ने अपने बच्चों के राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की, जो सोशल साइट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस भाई-बहन की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नन्ही अनायरा अपने छोटे भाई त्रिशान को राखी बांध रही है। त्रिशान भी बहन के हाथ में पकड़ी राखी को देख रहे हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में भाई बहन का ट्रेडिशनल अंदाज फैंस का खूब दिल जीत रहा है। इस दौरान अनायरा ब्लू कलर के आउटफिट और सिर पर गोल्ड हेयरबैंड में काफी क्यूट लग रही हैं। अनायरा की मिलियन डॉलर फैंस का दिल जीत रही है। वहीं कपिल के छोटे बेटे रॉयल ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद प्यारे लग रहे हैं।

 


बता दें, इन प्यारे बच्चों के माता-पिता यानि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने साल 2018 में शादी की थी। कपल ने 10 दिसंबर 2019 को बेटी अनायरा जन्म दिया था, वहीं 1 फरवरी 2021 को त्रिशान का जन्म हुआ।  

 

Content Writer: suman prajapati

Kapil SharmachildrenAnayraTrishaanRakhi celebrationphotosTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...