main page

कपिल की ऑन स्क्रीन बीवी के साथ मस्ती करती दिखीं उनकी मां, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 13 December, 2019 04:23:42 PM

टीवी के पॉपूलर कॉमेडी शो ''द कपिल शर्मा शो'' ने इसके पूरे 100 एपिसोड कम्पलीट कर लिए है। इस खास मौके पर कपिल और सुमोना चक्रवर्ती का मां शो के सेट पर पहुंचीं। शो की एक्ट्रेस सुमोना ने अपनी और कपिल की मां के साथ सेट की तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के पॉपूलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ने इसके पूरे 100 एपिसोड कम्पलीट कर लिए है। इस खास मौके पर कपिल और सुमोना चक्रवर्ती का मां शो के सेट पर पहुंचीं। शो की एक्ट्रेस सुमोना ने अपनी और कपिल की मां के साथ सेट की तस्वीरें शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''शो का 100वां मम्मियों के साथ..कपिल शर्मा की मां और ब्लू वाली मेरी मां''

Bollywood Tadka
इस दौरान दोनों स्टार्स की मॉम्स एक दूसरे के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कपिल और सुमोना साल 2013 से कहानी कॉमेडी सर्कस की से एक साथ काम करते आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka
शो के पूरे 100 एपिसोड कम्पलीट करने की खुशी में पूरी टीम ने खूब सेलिब्रेशन किया। इस दौरान कपिल शर्मा किकू श्रद्धा, बादशाह और शो की पूरी कास्ट केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। शो का सेट 100 नंबर की डेकोरेशन सजा हुआ है।   

Bollywood Tadka

बता दें शो का सीजन 2 पिछले साल 28 दिसंबर को प्रीमियर किया गया था, जिसमें रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी ने गेस्ट के तौर पर वहां पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

शो का यह सीजन सुपरहिट साबित हुआ है। यह टीआरपी रैंक में से 5वें नंबर पर है।

Bollywood Tadka
शो के कॉमेडियन यानि कपिल शर्मा हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं। बेटी के जन्म के बाद कपिल ने बीते दिन अपनी पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है।

: Smita Sharma

kapil sharma showcompleted100 episodephotoslatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates

loading...