main page

गोवा में करण और तेजस्वी का इश्क वाला लव, लाइट से रौशनाए बीच किनारे एक-दूजे के प्यार में डूबे 'तेजरन'

Updated 13 October, 2023 01:09:29 PM

टीवी एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री से चर्चा बटोरते रहते हैं। इन दिनों दोनों गोवा में एक दूसरे संग प्यार के पल बिता रहे हैं, जहां से हाल ही में तेजस्वी ने करण संग अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस तेजरन की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री से चर्चा बटोरते रहते हैं। इन दिनों दोनों गोवा में एक दूसरे संग प्यार के पल बिता रहे हैं, जहां से हाल ही में तेजस्वी ने करण संग अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस तेजरन की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गोवा में बीच किनारे करण और तेजस्वी एक दूसरे के प्यार में गुम है। रात में गोल्डन लाइट से रौशनाए हुए बीच में तेजरन के चेहरे पर अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है।
 

Bollywood Tadka

तेजस्वी अपने प्यार की बाहों में रोमांटिक पोज दे रही हैं। वहीं कई फोटोज में कपल का मस्ती भरा अंदाज भी देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में तेजा अपने बॉयफ्रेंड की बांहों में झूलती दिख रही हैं। पैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का बर्थडे मनाने गोवा पहुंची हैं, जहां उन्होंने बर्थडे नाइट में खूब पार्टी की और डांस किया। वहीं, यह तस्वीरें भी बर्थडे नाइट से ही शेयर की हुई लग रहीं हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Karan KundrraTejasswi PrakashimmersedloveGoaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...