main page

आलिया के ननद बनने पर खुश हैं करीना, जल्द लेंगी रणबीर संग सात फेरे

Updated 14 October, 2019 12:15:36 PM

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन को लेकर अब करीना कपूर खान ने भी अपने मन की बात शेयर की है। उनका कहना है कि इस कपल की अगर शादी होती है तो वह दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी

बॉलीवुड तड़का डेस्क। रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन को लेकर अब करीना कपूर खान ने भी अपने मन की बात शेयर की है। उनका कहना है कि इस कपल की अगर शादी होती है तो वह दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी। रणबीर और आलिया दो साल से ज्यादा टाइम से डेटिंग कर रहे हैं और समय समय पर उनकी शादी की अफवाहें सामने आती रहती हैं।

Bollywood Tadka, kareena and Alia images

जिओ एमएएमआई मूवी मेला में स्टार के साथ बात करते हुए आलिया करीना और फिल्ममेकर करण जौहर के साथ बातचीत कर रही थीं। जब जौहर ने आलिया से पूछा कि क्या उन्होंने कभी सोचा है कि एक दिन वह करीना की भाभी होंगी,  करीना से तपाक से जवाब दिया, "मैं दुनिया की सबसे खुश लड़की होऊंगी!" आलिया ने जवाब दिया कि, "ईमानदारी से मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा और मैं इसके बारे में सोचना भी नहीं चाहती। जब हम इस लेवल पर आएंगे तो इसे भी पार कर लेंगे।"

Bollywood Tadka, kareena and Alia images

इसके जवाब में करण जौहर ने कहा कि जब भी और कभी भी ऐसा होगा, तो करीना और मैं दोनों बहुत खुश होंगे और थाली के साथ वहां खड़े रहेंगे और मुझे उम्मीद है कि आखिर, जब भी आप उस लेवल पर पहुंचेंगे, तो आप अपने करियर को संभालेंगे और करीना की तरह करियर बनाएंगी।"

Bollywood Tadka, kareena and Alia images

आलिया ने करीना की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से करीना ने शादी के बाद अपने करियर को संभाला वह उनके लिए एक बड़ी सीख थी। उन्होंने कहा, "वह मेरे लिए प्रेरणा रही हैं। पहले कोई एक्ट्रेस शादी करती है, तो उसका करियर धीमा हो जाता था, लेकिन करीना ने इस नियम को पूरी तरह तोड़ दिया," दोनों कलाकार जल्द ही जौहर द्वारा निर्देशित 'तख्त' में एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे।

Edited By: Akash sikarwar

Alia BhattKareena KapoorRanbir KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...