main page

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' की शुरू हुई शूटिंग

Updated 04 September, 2022 01:30:43 PM

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' की शुरू हुई शूटिंग

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन और कियाना अडवाणी स्टारर सत्य प्रेम की कथा आज ने फ्लोर्स पर चली गई हैं। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला नमः पिक्चर्स के सहयोग के साथ बना रहे हैं। इस मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट, डायरेक्टर समीर विद्वांस, प्रोड्यूसर्स  साजिद नाडियाडवाला, शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा के साथ वर्धा नाडियाडवाला और शफत नाडियाडवाला भी  मौजूद थे।

 

हाल में जैसे ही 'सत्यप्रेम की कथा' का पहला मुहूर्त शॉट शूट किया गया, दर्शकों के बीच फिल्म और कास्ट को लेकर बातचीत शुरू गई। वैसे यह अपकमिंग म्यूजिकल लव सागा अपने एलान के समय से ही लोगों के बीच एक हॉटेट्स टॉपिक बनी हई है। यह फिल्म एक म्यूजिकल लव स्टोरी है जो कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को उनके लेटेस्ट वेंचर के बाद दूसरी बार एक साथ लाती है। ऐसे में यह जानने के बाद कि एनजीई और नमः पिक्चर्स का सहयोग से उनके पसंदीदा एक्टर्स 'सत्यप्रेम की कथा' के लिए दोबारा ऑनबोर्ड आए हैं फिल्म देखने वालों के लिए खुशी और उत्साह लेकर आया है।

 

सत्य प्रेम की कथा साजिद नाडियाडवाला की एनजीई और शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा की नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स और निर्देशक समीर विद्वांस ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Writer: Deepender Thakur

kartik aaryankiara advaniSatyaprem Ki Katha

loading...